Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

न्यूजीलैंड के क्रिकेट इतिहास का सबसे कामयाब कोच, अब बनेंगे भारत के कोच!

नोएडा : वर्ल्ड कप 2019 का मैच अब खत्म हो चुके है, सभी टीमें अपने घर की ओर वापस लौट चुके है। लेकिन इस कप में हार के बाद अब सभी देशों के टीमों के खिलाड़ियों और कोचों पर इसका गाज गिर रहा हैं, जिन्होंने अपने डायरेक्शन में टीम को एक अच्छी कामयाबी नहीं दिला सकी। यहीं गाज अब टीम इंडिया के बड़े पदों पर भी गिर रहा है, जिसके लिए आवेदन का दौर जारी है।

इसी दौर में न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भी शामिल है। जिन्होंने अपने नेतृत्व में न्यूजीलैंड को 2015 विश्वकप में फाइनल में पहुंचाया था। इस दौरान इनके आक्रामक रवैये की भी काफी तारीफ हुई। क्योंकि अपने समय में इन्होंने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम को पूरी आजादी दी थी। जिस वज़ह से वे अपने मनमाफिक खेलते थे। जिस कारण उन्होंने न्यूजीलैंड को कई सीरीज भी दिलवाई। हेसन के इसी रवैये के मौजूदा कप्तान केन विलियमसन ने भी जमकर तारीफ की थी।

चूंकि अब माइक हेसन 2018 में ही अपने पद से इस्तीफा दे चुके है। जिसके बाद वे एकबार फिर पुन: वापसी के लिए तैयार है। सूत्रों की मानें तो हेसन टीम इंडिया के कोच में काफी दिलचस्पी ले रहें है। अब देखना यह हैं कि टीम इंडिया के कोच के लिए किनका चयन होता है।

loading...