Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

टी20 में न्यूजीलैंड का सबसे बड़ा स्कोर, भारत के खिलाफ 20 ओवर में...

वेलिंग्टन: अपने ही घर में भारत के खिलाफ 3-1 से वडने सीरीज गंवाने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने टी20 सीरीज में धमाकेदार शुरुआत की है। बुधवार को टी20 सीरीज के तहत पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने भारत के खिलाफ छह विकेट के नुकसान पर 219 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

न्यूजीलैंड टीम के लिए 219 रनों का स्कोर उनका अब तक का सबसे सर्वोच्च स्कोर है। इससे पहले टी-20 में न्यूजीलैंड का सर्वोच्च स्कोर 215 था, जो 10 मार्च 2018 को श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में बना था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में भारतीय महिलाओं की हार

बता दें दे कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज के तहत पहला मुकाबला वेस्टपैक स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें निर्धारित 20 ओवर में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत के सामने मैच जीतने के लिए 220 रनों का लक्ष्य दिया है। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम हालत बेहद खराब दिख रही है।

प्यार में नाकाम 21 साल की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने विकेट महज 1 रन पर गंवा दिया, जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 29 रन बना कर पवेलियन लौट चुके हैं। इस तरह से न्यूजीलैंड मिले इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया फिसलती दिख रही है।

 

इस मैच में न्यूजीलैंड की ओर से सबसे अधिक 84 रनों की पारी सलामी बल्लेबाज टिम सेइफर्ट ने खेली। जबकि अन्य सभी बल्लेबाजों ने भी मिलाजुला प्रदर्शन किया। वहीं भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने दो विकेट लिए, जबकि भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, क्रूणाल पांड्या और युजवेंद्र चहल के हाथ एक-एक सफलता आई।

loading...