Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

हार्दिक ने विराट से छीन ली जीत, खतरे में RCB का भविष्य

मुंबई: आईपीएल सीरीज के 12 के तहत सोमवार को खेले गए अहम मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया। मुंबई की इस जीत में सबसे अहम योगदान हार्दिक पांड्या ने दिया। उन्होंने आखिरी के ओवरों में 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

वहीं जीत के लिए तरस रही विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए एक और हार खतरे की घंटी है। अब तक खेले गए आठ मैचों में एक जीत और सात हार के बाद विराट की टीम अंक तालिका में 2 अंकों के साथ सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। जबकि आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद मुंबई की टीम 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। इस सीजन में मुंबई ने अब तक 8 मैचों खेले, जिनमें से पांच में जीत मिली, जबकि तीन में हार का सामना करना पड़ी।

सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में बैंगलोर ने अब्राहम डिविलियर्स की 75 रन और मोइन अली की 50 रनों की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे। इस साधारण (आईपीएल के लिए) लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई ने 19 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस हार के बाद बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह और भी मुश्किल हो गई है।

loading...