Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

मुंबई-पंजाब मैच के बाद मैदान पर दिखा ऐसा नजारा, जाने क्या है पूरी सच्चाई

मुंबई: आईपीएल सीजन 11 के तहत बुधवार रात किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 60 गेंद में 94 रनों की शानदारी पारी खेली, हालांकि इसके बाद भी पंजाब को मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा।

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी कारते हुए पंजाब के खिलाफ मुंबई ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। जिसके जवाब में पांजब की टीम ने राहुल की धमाकेदार पारी के साथ फिंच की 35 में 46 रन की पारी की मदद से मुकाबले के करीब तो पहुंच गई, लेकिन अन्य किसी बल्लेबाज ने बेहतर प्रदर्न नही किया जिसके कारण पंजाब को मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

वहीं मैच के बाद मैदान पर कुछ ऐसा नजारा दिखा जिसकी चर्चा मैच पूरी दुनिया में हो रही है। दरअसल, मैच हारने के बाद पंजाब के लिए धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले राहुल मुंबई इंडियंस की जर्सी में दिखे, यहीं नहीं इस दौरान मुंबई के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पंजाब की जर्सी में दिखे। इस दौरान लोगों कुछ समझ नहीं आया, हालांकि इसके बाद राहुल ने इस बात को साफ किया आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

राहुल ने कहा कि, हम दोनों में से किसी ने पहले से इसके बारे में नहीं सोच रखा था, लेकिन मैच के बाद हार्दिक मेरी जर्सी चाहता था, जिसके बाद हम दोनों ने एक-दूसरे से अपनी जर्सी एक्सचेंज कर ली। राहुल ने कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, ऐसा हमने फुटबॉल में कई बार होते देखा है और अब  हम इस ट्रेडिशन को क्रिकेट में भी लाना चाहते हैं।

IPL11: इस 1 खिलाड़ी के कारण बेकार गई राहुल की 94 रनों की पारी!

‘मोदी-शाह ने किया संविधान का एनकाउंटर’ सुप्रीम कोर्ट भी रही नाकाम!

कुमारस्वामी ने खोल दी मोदी-शाह की पूरी पोल, BJP और कांग्रेस में मचा हड़कंप!

loading...