Breaking News
  • कानपुर और कानपुर देहात में ज़हरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, 18 की हालत गंभीर
  • छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा नक्सली हमले में 6 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल
  • रूस दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, रूसी राष्ट्रपति के साथ अनौपचारिक बैठक

IPL11: इस 1 खिलाड़ी के कारण बेकार गई राहुल की 94 रनों की पारी!

मुंबई: आईपीएल 2018 के तहत बुधवार रात खेले गए अहम मुकाबले में मुबंई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को तीन रनों से हरा कर प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को अब भी बरकरार रखा है, वहीं मुंबई के खिलाफ एक और हार के बाद अब पंजाब के लिए प्ले ऑफ का सफर बेहद ही मुश्किल हो चुका है।

हालांकि इस मैच में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा लेकिन लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने शानदार प्रदर्शन से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया। मुंबई के खिलाफ राहुल ने अकेले 60 गेंदों में 94 रनों की पारी खेली जबकि गेल और युवराज समेत अन्य बल्लोबाजों का बल्ला फिर से खामोश रहा, जिसके कारण पंजाब को हार का मुंह देखना पड़ा।

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के खिलाफ मुंबई की टीम ने सूर्यकुमार यादव 27, इविन लुईस 9, ईशान किशन 20, कप्तान रोहित शर्मा 6, कृणल पांड्य 32, पोलार्ड 50 के सथ अन्य बल्लेबाजों की मदद से 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए।

बड़ी खबर: कर्नाटक में ऐसे बनी BJP सरकार, येदियुरप्पा ने ली CM की शपथ

जिसके जवाब में पंजाब की ओर से राहुल ने 60 गेंद में 94 रन और फिंच 35 में 46 रन की मदद से मुकाबले के करीब तो पहुंच गई, लेकिन अन्य किसी बल्लेबाज ने बेहतर प्रदर्न नही किया, जिसके कारण पंजाब को मुंबई के खिलाफ तीन रन से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान तेज गेंदबाज जसप्रित बुमरा का रहा, जिन्होंने 4 ओरवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए।

मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम 13 मैचों में छह जीत के बाद 12 अंकों के सथ चौथे नंबर पर पहुंच गई वहीं एक और हार के बाद पंजाब की टीम 13 मैचों में छह जीत और सात हार के बाद 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर जा चुकी है।

बड़ा खुलासा: BJP से इस बात का बदला लेने के लिए कुमारस्वामी ने थामा है कांग्रेस का हाथ!

वहीं एक ओर मुंबई का नेट रनरेट +0.384 का है जबकि पंजाब का नेट रन रेट -0.490 का है। इस लिहाज से अब पंजाब के लिए प्ले ऑफ का सफर बेहद ही मुश्किल हो चुका है, जबकि मुंबई की स्थिती अन्य टीमों के मुकाबले काफी बेहतर है। अन्य टीमों की स्थिती आप इस पॉइंट टेबल में देख सकते हैं।

कुमारस्वामी ने खोल दी मोदी-शाह की पूरी पोल, BJP और कांग्रेस में मचा हड़ंकप!

loading...