Breaking News
  • अवैध खनन: ईडी ने पूछताछ के लिए आईएएस चंद्रकला समेत 4 लोगों को भेजा समन
  • मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच
  • गुजरात: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन के 9वें संस्करण में पीएम मोदी

क्रिकेटर पति के खिलाफ जंग लड़ते-लड़ते टूट चुकी हैं हसीन जहां, ममता बनर्जी से की यह अपील...

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद घर की दहलीज लांग चुकी हैं, हालांकि पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोपी शमी का अब भी यही मानना है कि वह अपने घर के झगड़े को घर में ही सुलझाना चाहते हैं।

वहीं शमी की पत्नी हसीन जहां आए दिन मीडिया के सामने आकर नए नए खुलासे कर रही है। इस बीच अब शमी की पत्नी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से भी मदद की गुहार लगाई हैं। वहीं हसीन ने शमी पर एक और गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि मेरी जान को भी खतरा है।

सवालों के घेरे में BCCI: खिलाड़ियों को होटल में पूरी रात के लिए मिलती है लड़कियां...

इससे पहले हसीन जहां ने अपनी जान को खतरा बतात हुए कोलकाता पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। शमी की पत्नी ने मंगलवार शाम कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए राज्य की सीएम ममता बनर्जी से अपील किया कि, “ मेरी जान को खतरा है, मेरी मदद करें” उन्होंने कहा कि, “शमी के पास पैसा, ताकत, पहचान सब है, ऐसे में मेरे साथ कुछ भी हो सकता है”।

बर्बाद हो गई शमी की ‘हसीन जहाँ’- पत्नी से हुई घंटों पूछताछ, करीब 3 घंटे तक...

हसीन ने ममता बनर्जी से अपील करते हुए कहा कि “मैं ये नहीं कहती की आप मेरा पक्ष लिजिए, लेकिम मामले में सच का साथ दिजिए और मुझे न्याय दिलाने में मदद किजिए”। आपको बता दें कि इससे पहले शमी की पत्नी ने अपने पति पर दुनिया की कई देशों के महिलाओं के साथ अवैध संबंध, मारपीट और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं।

5 हजार के इस फोन में है 180 डिग्री तक घूमने वाला कैमरा…

loading...