Breaking News
  • केरल उच्च न्यायालय ने क्रिकेटर एस श्रीसंत पर लगाए गये आजीवन प्रतिबंध को बहाल किया
  • जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में 4 नागरिक घायल
  • आज से शुरु हो रही है कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना की बैठक
  • कार सवार बदमाशों ने हरियाण की प्रसिद्ध लोक गायिका हर्षिता चौधरी हत्या की

धोनी से मिलने से पहले ऐसी थी साक्षी- देखे 5 तस्वीरें और कुछ रोचक बातें...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी के बारे में आप पहले से भी बहुत कुछ जानते होंगे, लेकिन आज आपको धोनी और साक्षी के बीच की कुछ रोचक बातों के साथ इसकी जानकारी भी देंगे कि महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी में आने से पहले साक्षी की जीवन कैसा था।

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी रांची के डीएवी श्यामली स्कूल में एकही साथ पढ़ाई करते थे, लेकिन इन दोनों की मुलाकात कोलकाता के ताज होटल में हुई थी। लेकिन जब इनकी मुलाकात हुई थी, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी। बताया जाता है कि साक्षी होटल मैनेजमैंट का कोर्स करने के बाद वहां इंटर्नशिप कर रही थी।

इस दौरान धोनी उसी होटल में ठहरे हुए थे और यहीं दोनो की मुलाकात हुई, इसके बाद धिरे-धेर नजदिकियां बढ़ती गई। बतादें कि धोनी की जिंदगी में आने से पहले भी साक्षी की जिंदगी काफी कूल थी और शादी के बाद भी घोनी और साक्षी की निजी जीवन भी कूल ही है। धोनी से मिलने के पहले साक्षी अपने दोस्तों के साथ खुब पार्टी किया करती थीं।

कॉलेज और स्कूल लाइफ में साक्षी काफी कूल रहींस उन्होंने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती और फोटो खिचाना बेहद पसंद था। साक्षी ने हॉटल मैनेजमैंट की पढ़ाई करने के बाद कोलकाता ताज होटल में इंटर्नशिप किया है। साक्षी ने अपने सोशलमीडिया अकाउंट पर अपनी जीवन से जुड़ी कई तस्वीरें पोस्ट किए है, जहां से कुछ खास तस्वीरें आप देख सकते हैं।

 

loading...