Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

बर्बाद हो गई शमी की ‘हसीन जहाँ’- पत्नी से हुई घंटों पूछताछ, करीब 3 घंटे तक...

कोलकाता: अपने क्रिकेट पति मोहम्मद शमी पर संगीम आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी, जबकि शमी अपनी पत्नी के आरोपों को अब भी नाकार रहे हैं। मामले में शनिवार को हसीन जहां कोलकाता के लाल बाजार स्थित पुलिस हेडक्वार्टर पहुंच कर शिकायत दर्ज कराने के सथ ही पुलिस को अहम सबूत भी दिए।

प्राप्ता जानकारी के अनुसार इस दौरान हसीन पुलिस हेडक्वार्टर में करीब तीन घंटे तक रहीं जहां उनसे ज्वाइंट सीपी (क्राइम) प्रवीण त्रिपाठी ने लंबी पूछताछ भी की है। वहीं खबर है कि हसीन ने इस दौरान पुलिस को ऑडियो क्लिप और व्हाट्सएप कन्वर्सेशन के साथ कई अन्य चीजें सबूत के तौर पर दिए हैं।

सवालों के घेरे में BCCI: खिलाड़ियों को होटल में पूरी रात के लिए मिलती है लड़कियां...

आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन ने अपनी ‘जहाँ’ (दुनिया)  बर्बाद करने को लेकर अपनी पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके क्रिकेट करियर से लेकर पूरे जहाँ में उन्हें बदनाम कर दिया है। सूत्रों के अनुसार मामले में शमी की मुश्किलें अब बढ़ने वाली है, जबकि शमी का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि एक दिन फिर से सब ठीक होगा।

अमिताभ बच्चन की संपत्ति का हुआ खुलासा, रकम जानकर हो जाएंगे हैरान

मामले शमी की पत्नी ने अन्य कई महिलाओं के सथ संबंध, मारपीट, पाकिस्तानी लड़की से कनेक्शन और मैच फिक्सिंग के साथ अन्य कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्जा कराया है। शमी की पत्नी का कहना है कि वह अपने पति को बिना जेल में डलवाए नहीं मानेंगी, क्योंकि उसने उनके साथ फॉर्ड किया है।

900 ग्राम के इस बच्चे का दर्द जान सभी रो पड़ेंगे, लेकिन अब चिंता न करें...

वहीं अपनी पत्नी के इन आरोपों पर शमी का कहना है कि ये सब झूठा है, और मेरे खिलाफ षड्यंत्र है, उन्होंने कहा कि मैं अब भी यही चागता हूं की मेरे घर का झगड़ा घर में ही खत्म हो, और मरते दम तक मैं ऐसा प्रयास करता रहूंगा।

loading...