Breaking News
  • सुकमा में शहीद जवानों के बच्चों के पढ़ाई का खर्च उठाएंगे क्रिकेटर गौतम गंभीर
  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 95 दिनों के लिए पांच राज्यों के दौरे पर
  • एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप: क्वार्टर फाइनल में हार के बाद बाहर हुई पी.वी. सिंधु

विशाखापत्तनम टेस्ट: पहले ही दिन कोहली और पुजारा ने जड़ा शतक, 151 पर कोहली नाबाद


विशाखापत्तनम: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज गुरुवार से विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय कप्तान कोहनी ने टॉस जीतक पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। पहले दिन के खेल समाप्त होने तक भारत ने 4 विकेट खोकर 317 रन बना लिए है।

खेल के शुरुआती दौर में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही, टीम के सलामी बल्लेबाज विजय ने 20 रन बनाए तो इसी मैच में वापसी करने वाले बल्लेबाज राहुल 0 रन पर पवेलियन लौट गए।

हालांकि इसके बाद कप्तान कोहली और चेतेश्वर पुजारा की जोड़ी ने शानदार खेल दिखाया और दोनो  ही खिलाड़ियों ने शतक लगाए। इस क्रम में पुजारा ने 119 रन बनाए जबकि कप्तान कोहली 151 के स्कोर पर जमे हुए है। फिलहाल क्रिच पर कोहली के साथ एक रन बनाकर आर अश्विन बने हुए है। इससे पहले अजिंक्य रहाणे ने भी टीम के लिए 23रन जोड़े है।

मुकाबले के पहले दिन इंग्लिश टीम की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही, स्पिनर के लिए फायदेमंद मैदान पर स्पिनर को एक भी विकेट नहीं मिला। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने 3 विकेट लिए जबकि एक विकेट स्टुअर्ट ब्रॉड को मिला।

दोनो टीमें

भारत-

मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (C), अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, जयंत यादव, उमेश यादव, मोहम्मद शमी

इंग्लैंड-

एलिस्टेयर कुक (C), हसीब हमीद, जो रूट, बेन Duckett, मोइन अली, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जफर अंसारी, आदिल रशीद, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन

cricbuzz.com

loading...