Breaking News
  • राजस्थान सरकार ने लागू किया सातवां वेतन आयोग
  • बोफोर्स: माइकल हर्शमेन के ख़ुलासों के बाद कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा ने मांगा जवाब
  • प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य लोगों ने दी देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं
  • दीपावली के पावन पर्व पर आप सबको हार्दिक शुभकामनाएं

रविंद्र जडेजा को बड़ा फायदा

आईसीसी की ओर से जारी की गई नई टेस्ट रैंकिंग में दो भारती गेंदबाज पहले और दूसरे नंबर पर हैं। नई रैंकिंग में रविंद्र जडेजा पहले स्थान पर है तो दूसरे स्थान पर रविचंद्रन अश्विन का कब्जा है। ऐसे में अगल बल्लेबाजों की बात की जाए तो इस लिस्ट में भी दो भारतीय शामिल हैं।

बल्लेबाजों के टॉप 10 रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली और शानदार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का नाम शामिल है। टेस्ट में लगातार बेहतर खेल दिखाने वाले चेतेश्वर पुजारा चौथे नंबर पर हैं, तो भारतीय कप्तान विरोट कोहली 5वें नंबर पर हैं। बता दें कि पुजारा का औसत 52.18 का है, जबकि कोहली का 50.03 का बेहद औसत है।

आपको बता दें कि टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ पहले स्थान पर हैं तो दूसरे स्थान पर इंग्लैंड के युवा कप्तान जो रूट का कब्जा हैं। पिछले दिनों श्रीलंका में खेले गए पहले टेस्ट शानदार शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने 21 खिलाड़ियों को पिछे छोडते हुए 39वें स्थान पर आ गए हैं।

तो वहीं आईसीसी की ऑलराउंडर रैंकिंग में बांग्लादेशी खिलाड़ी शाकिब-उल- हसन पहले स्थान पर हैं, जबकि इस क्रम में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स 5वें नंबर पर हैं।

loading...