Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

फुटबॉल के बाद रोनाल्डो पसंद है सिर्फ सेक्स, हुआ खुलासा...!

NEW DELHI:- दुनिया के मशहुर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है और यह खुलासा किसी और नहीं बल्कि खुद रोनाल्डों एक्स गर्लफ्रेंड रशियन मॉडल और एक्ट्रेस इरिना श्याक ने किया है।  आपको बता दे कि इरिना हॉलीवुड स्टार ब्रैडली कूपर से शादी करने वाली है।

एक पोर्टल ने यह दावा किया है रोनाल्डो के साथ 5 साल रिलेशन में रही इस खूबसूरत मॉडल ने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया कि रोनाल्डो रिलेशन में थे तब भी रोनाल्डो के कई लड़कियों के साथ संबंध थे, यही नहीं रोनाल्डो का फुटबॉल के बाद इसी चीज में समय जाता है। इरिना के मुताबिक रोनाल्डो के मोबाइल और सोशल मीडिया मैसेज चौंकाने वाले थे।

रोनाल्डो रिलेशन में होकर भी कई लड़कियों को मिलने के लिए ऑफर करते थे। रोनाल्डो के ऐसे दर्जनों लड़कियों से फिजिकल रिलेशन थे, फुटबॉल के बाद रोनाल्डो सिर्फ लड़कियों पर ही फोकस करते थे। हाल ही में खबर आई थी कि सबसे रिच बॉक्सर फ्लॉयड मेयवेदर की एक्स गर्लफ्रेंड लीजा हर्नान्डिज से रोनाल्डो डेटिंग कर रहे हैं।

कपड़ों की तरह गर्लफ्रेंड बदलने के लिए जाने-जाने वाले रोनाल्डो कुछ दिनों पहले लीजा के साथ नजर आ रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार लीजा रोनाल्डो एक डॉमेस्टिक मैच देखने भी पहुंची थीं। 31 साल के इस फुटबॉलर के अब तक 25 से ज्यादा लड़कियों से रिलेशन रह चुके है। जिसमें मॉडल्स, एक्टर्स, पॉर्न स्टार्स और दूसरे स्पोर्ट्स स्टार्स की गर्लफ्रेंड्स भी शामिल हैं। रोनाल्डो सितंबर में पूर्व मिस स्पेन डिजायर कोर्डेरो के साथ नजर आ रहे थे और काफी चर्चा में रहे थे।