Breaking News
  • दो दिवसीय चीन दौरे पर पीएम मोदी, वुहान में राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात
  • कर्नाटक चुनाव: BJP अध्यक्ष अमित शाह का बेल्लारी में रोड शो, मैंगलोर में कांग्रेस का घोषणा पत्र
  • पश्चिम बंगाल में 14 मई को पंचायत चुनाव, ज़रूरत पड़ने पर 16 मई को पुनर्मतदान, 17 मई को नतीजे

टीम इंडिया के कोच के लिए इन लोगों ने दिया इंटरव्यू- गांगुली बोले कोहली से..

मुंबई:पिछले दिनों कप्तान कोहली से विवादों के कारण टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से टीम इंडिया के नए कोच की तलाश जारी है। इस कड़ी में बीसीसीआई के मुंबई स्थित मुख्यालय में आयोजित इंटरव्यू खत्म हो चुकी है।

नए कोच की तलाश के लिए सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने कोच के लिए दखिल किए गए 10 आवेदकों में से 6 का इंटरव्यू लिए है। इस मीटिंग के बाद पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बताया कि पांच लोगों के नाम अगल कर लिए गए हैं।

शादी के पहले सेक्स पर रेखा के चौंकाने वाले विचार !

जानकारी के अनुसार कोच लिए किए गए आवेदन में फिल सिमंस का भी नाम था लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी हैं। गांगुली ने बताया कि नए कोच पर अंतिम फैसला लेने में थोड़ा समय लगेगा, क्योंकि इससे पहले कई लोगों से बातचीत करनी होती है, जिनमें टीम के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं।

पूर्व कप्तान गांगुली ने मौजूदा कप्तान विराट कोहली को लेकर कहा कि विराट ने अपनी तरफ से किसी भी व्यक्ति का नाम कोच के लिए आगे नहीं बढ़ाया है, वह इस प्रक्रिया से पूरी तरह से बाहर हैं। आपको बता दें कि नए कोच की तलाश के लिए आयोजित इंटरव्यू प्रक्रिया में रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पायबस, टॉम मूडी और फिल सिमंस को बुलाया गया।

मां बनने वाली हैं सैफ की बहन सोहा- यहां देखिए सबूत

बताया जा रहा है कि 6 शॉट लिस्ट उम्मीदवारों में से 5 ने स्काइप के जरिए सीएसी के सामने कोच पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की, जबकि एक से बात नहीं हो सकी। इस प्रक्रिया के खत्म होने के बाद अब नए कोच के नाम के ऐलान का इंतजार किया जा रहा है।

तानाशाह गद्दाफी के साथ कैटरीना कैफ, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही है वायरल...

सामने आया संध्या शेट्टी का नया कारनामा- तस्वीरों में देखिए !

loading...