Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में तीसरे आतंकी ने हथियारों के साथ आत्म समर्पण किया
  • क्रिकेट: 30 सालों में पहली बार छठे पायदान पर पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम
  • शुक्रवार तक दिल्ली पहुंच सकता है मॉनसून, मुंबई में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित

अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी ज्योति गुप्ता की दर्दनाक मैत

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय स्तर की हॉकी खिलाड़ी ज्योति गुप्ता की संदिग्ध मैत ने सभी को चौंका दिया है। हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली ज्योति गुप्ता का शव रोहतक रेलवे लाइन पर पड़ा मिला, जिसके बाद से पूरे इलाके मे सनसनी का माहौल है। परिजनों के अनुसार ज्योति बुधवार सुबह रोहतक स्थित महर्षि दयानंद विवि के लिए घर से निकली थी।

मामले के खुलासे के बाद ज्योति के परिजन इस घटना को आत्महत्या मानने से साफ इनकार कर दिया है, लेकिन फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। ज्योति के पिता प्रमोद गुप्ता ने बताया कि ज्योति बीए कर चुकी थी और वह बुधवार सुबह अपने सर्टिफिकेट में दर्ज नाम में गलती को ठीक कराने के लिए एमडीयू रोहतक जाने की बात कह कर घर से निकली थी।

परिजनों के अनुसार ज्योति सुबह करीब 11 बजे घर से मिकली थी, लेकिन वह शाम के पांच बजे तक घर नहीं लौटी, जिसके बाद उसने मां से बात भी की, इस दौरान ज्योति ने कहा था कि उसकी बस रास्ते में खराब हो गई है, एक घंटे में वह घर पहुंच जाएगी। लेकिन इसके बाद देर शाम तक भी वह घर नहीं लौटी और तब उसका फोन भी बंद बता रहा था।

इसके बाद रात के समय जब पुलिस ने ज्योति के मोबाइल से बात की तब उन्हें घटना की जानकारी मिली, हालांकि फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है, जिसके बाद ही मौत के कारणों को स्पष्ट किया जा सकता है।

loading...