Breaking News
  • पंजाब: AAP विधायक पर लोहे की रॉड से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की ख़बर
  • कश्मीर में 7 दिवसीय विश्व फिल्म महोत्सव का आगाज

अफ्रीका के खिलाफ 7 विकेट से हारी इंडयन वुमन टीम, तो चौथे वनडे में 289 पर ढेर हुई विराट की फौज!

पॉचेफस्टरम:  भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी वुमन चैंपियनशिप के तहत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच को सात विकेट से गवां दिया है, तो वहीं भारतीय पुरुष टीम का चाथा वनजे मैच बारिश का कारन बाधित है। भारतीय महिलाओं ने सीरीज के आखिरी और तीसरे मैच में विरोधी टीम के खिलाफ 241 रनों के लक्ष्य दिया।

इस साधरन स्कोर को अफ्रीका ने 49.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया, तो इधर पुरुष टीम ने विरोधी अफ्रीकी टीम को छह वनडे मैच के सीरीज के तहत चौथे वनडे मैच में जीतने के लिए 289 रनों का लक्ष्य दिया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है महेंद्रा का इलेक्ट्रिक SUV ई-केयूवी100, शानदार तस्वीरों के साथ जाने बड़ी बातें...

महिला मैच में दक्षिण अफ्रीका के लिए मिगनोन डु प्रीज ने सबसे अधिक नाबाद 90 रनों की पारी खेली। जबकि भारतीय पुरुष टीम की ओर से सबसे अधिक शिखर धवन ने 109 रनों की शानदार पारी खेली। तो वहीं भारतीय महिला टीम की ओर से दीप्ति शर्मा ने 112 गेंदों पर आठ चौकों की बदौलत 79 रन बनाए। इस मैच में दक्षिण अफ्रीकी महिला गेंदबाज शबनिम इस्माइल ने 9 ओवर में 30 रन देकर चार विकेट लिए।

IND vs SA: अफ्रीकी कप्तान ने हवा में उड़ कर पकड़ा कैच- पहले कभी नहीं दिखा ऐसा

आपको बता दें कि अफ्रीकी टीम के खिलाफ भारतीय महिलाओं ने तीसरे मैच को गंवाने के बाद भी तीन वनडे मैचों के सीरीज को 2-1 से जीत लिया है। इससे पहले खेले गए दोनों मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की है, जबकि पुरुष टीम ने भी छह वनडे मैचों के सीरीज के तहत पहले तीन मैच जीत कर सीरीज में 3-0 की बढ़त बना चुकी है। 

महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म! आधार तो सरकार बनाती है, लेकिन आदमी को इंनसान कौन बनाए?

loading...