Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में भारतीय महिलाओं की हार

वेलिंग्टन: टी20 सीरीज के तहत खेले गए पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने भारतीय टीम को 23 रनों से हरा दिया। सीरीज के तहत पहला मुकाबला बुधवार को यहां वेस्टपैक स्टेडियम में खेला गया। इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है।

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों का सीरीज खेला गया, जिसे भारतीय टीम में 2-1 अपने नाम कर चुकी है। जिसके बाद अब टी20 सीरीज का आगाजा हुआ है। सीरीज में पहले ही मैच में हार के बाद भी सीरीज पर कब्जा करने के लिए अब बचे हुए दो मैचों को हर हल में भारत के लिए जीतना अनिवार्य है।

दुनिया का पहला ऐसा फोन जिसका कैमरा स्क्रीन के अंदर है, जानिए कीमत और अ…

टी20 सीरीज के तहत पहले मुकाबले में भारतीय कप्तान ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया, और मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। जिसके जवाब में भारतीय टीम 19.1 ओवरों में महज 136 रन पर सिमट गई।

अंतिम सांस ले रही है अंबानी की R-Com, जानिए 792 रुपये से लेकर 6 रुपये …

न्यूजीलैंड की ओर से सोफी डेविने ने सबसे अधिक 62 रन बनाए। उन्होंने 48 गेंदों का सामना किया और छह चौकों के साथ दो छक्के भी लगाए। जबकि कप्तान एमी सैटर्थवर्ट ने 33 रनों की पारी खेली। वहीं भारत के लिए सबसे अधिक 58 रनों की पारी स्मृति मंधाना ने खेली। उनहोंने 34 गेंदों का सामना किया और सात चौके एवं तीन छक्के लगाए। मंधाना के अलावा जेम्मिाह रोड्रिगेज ने 39 रनों की पारी खेली।

इस IPS अधिकारी से नेता भी खाते हैं खौफ, सोशल मीडिया पर कराया ऐसा पोल

न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक तीन विकेट ली ताहूहू ने तीन विकेट लिए, जबकि लेघ कास्परेक और एमेलिया केर को दो-दो सफलता मिली। वहीं भारत की ओर से अरुं धति रेड्डी, पूनम यादव, दीप्ती शर्मा, राधा यादव के हाथ एक-एक सलफवता हाथ लगी।

loading...