Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

मिताली-हरमनप्रीत ने काटा कोच का पत्ता, इस्तीफा देने पर मजबूर हुए तुषार अरोठे!

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम में इन दिनों वैसी ही हलचल दिख रही है, जैसा पिछले दिनो भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के साथ देखा गया था। बता दें कि पिछले दिनों पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के मुख्य कोच अनिल कुबंले के बीच भारी विवाद हुआ जिसका अंत कुबंले के इस्तीफे के बाद ही हुआ था।

जिसके बाद अब ऐसा ही वाक्या महिला क्रिकेट टीम के साथ भी हुआ है, जिसमें टीम की कप्तान मिताली राज और टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के विरोध के बाद टीम के कोच तुषार अरोठे को अपना पद छोड़ना पड़ा है। खबरों के अनुसार कोच के कोचिंग की प्रकियों से नाराज मिताली और हरमनप्रीत ने शिकाय की थी, जिसके बाद टीम के कोच इस्तीफा देने पर मजबूर हुए।

पहले नंबर पर ट्रंप और सुषमा तो पीएम मोदी को मिला दूसरा स्थान!

खबरों के अनुसार मिताली और हरमनप्रीत ने इस मामले में 27 जून को दिल्ली में सीओए से मुलाकात कर अरोठे तो तत्काल उनके पद से हटाने की मांग की थी। बताया जाता है कि सीनियर खिलाड़ियों के साथ सीओए, बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी, महाप्रबंधक सबा करीम और बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी के सथ बैठक के दौरान ही लगभग तय हो चुका था की कोच को इस्तीफा देना होगा।

हालांकि इस बैठक के बाद 6 जुलाई को मुंबई में एक बैठक के दौरान कोच अरोठे से मामले में उनका पक्ष जाना गया। इस दौरान बोर्ड से जुड़े अधाकिरों ने कोच के खिलाड़ियों द्वारा की गई शिकायत की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने तुरंत ही इस्तीफे की पेशकश कर दी। अरोठे के इस्तीफे के बाद अब जल्द ही टीम के लिए नए कोच की प्रक्रिया शुरू हो सकती है।

सिंगापुर मे पहली बार लगेगी अनुष्का की बोलने वाली मूर्ति, इस तरह आप कर सकेंगे बात!

अब बिना सिमकार्ड के किसी भी नंबर पर कर सकेंगे कॉल

loading...