Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

पदक से चूकने बाद निशानेबाजी से किया तौबा, कहा अब सब्जियां उगाउंगा!

रियो डी जेनेरियो: रियो ओलंपिक में भारत को अभी तक कोई शानदार सफलता नहीं मिली है, यहां तक की जिस खिलाड़ी से सोने की चाहत सबसे ज्यादा थी उसने भी सभी को निराश किया है, हलांकि ऐसा कहना फिलहाल गलत होगा कि कोई सफलता लगेगी ही नहीं क्योंकि अब भी सोने की आस बरकरार है।

लेकिन ओलंपिक खेलों की एकल स्पर्धा में एकमात्र स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने सोमवार को 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में चैथा स्थान हाशिल किया और पदक गवा दिए। पदक के इतने करीब आकर चूकने के बाद उन्होंने कहा कि अब मेरा निशानेबाजी करियर यहीं खत्म होता है, यहां तक की अब शौकिया निशानेबाजी भी यहीं से खत्म होती है।

पदक नहीं जीतने से निराश बिंद्रा ने कहा कि मैंने बेहर प्रदर्श किया लेकिन पदक नहीं जीत सका इल लिए मैं निराश तो हूं । उन्होंने कहा कि मैंने ओलंपिक के लिए निरंतर मेहनत की लेकिन इस बार सफलता हाथ नहीं लगी।

गौर हो कि मीडिया से बतचीत करने के दौरान बिंद्रा से पूछा गया कि अब वह शौकिया तौर पर क्या करना चाहते है तो उन्होंने कहा कि अब मैं घर जा कर घर के पिछले हिस्से में सब्जियां उगाउंगा।

इसके साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि 20 साल बाद पांच ओलंपिक और तीन ओलंपिक पदक के हकदार तो वह हैं ही। आप को बता दे कि पदक नहीं जितने का गम उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी, लेकिन वह सब कुछ भूलने का प्रयास करते भी दिखे।

loading...