Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

मैदान पर क्रिकेट की मौत से क्रिकेट जगत में सन्नाटा

नई दिल्ली: इन दिनों भारत की पुरुष और महिला दोनों क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है। दोनों ही टीमों मेजबान देश के खिलाफ खेले गए वनडे मैच सीरीज में जीत दर्ज की है। न्यूजीलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड में ही सीरीज जीतने के बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसको के बीच खुशी ली लहर थी, लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आई जिसमे डबल सीरीज की खुशियों को मातम में बदल दिया।

दरअसल, शनिवार को अचानक एक क्रिकेट की मौत की खबर सामने आई। मृतक की पहचान 33 साल के हरीश गंगाधरन के तौर पर की गई है, जो भारतीय मूल का था। गंगाधरन की मौत शनिवार को हुई है। इस दौरान मैदान में मैच खेल रहे थे। तभी उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मैत हो गई।

सगे भाई से शादी कर विदेश भाग गई पंजाबी लड़की, पूरी सच्चाई जान हर कोई …

बाताया जाता है कि गंगाधरन ने महज दो अवर ही किए थे कि उनकी तबीयत खराब हो गई थी। गंगाधरन ने शनिवार शाम चार बजे के करीब ग्रीन आयलैंड के डुनेडिन के सनीवेल स्पोर्ट्स सेंटर पर अंतिम सांस ली। भारत के कोच्चि के रहने वाले गंगाधरन पांच साल पहले न्यूजीलैंड आए थे।

गंगाधरन यहां ग्रीन आइलैंड क्रिकेट क्लब के लिए खेलते थे। इस क्लब के साथ वह 6 सीजन तक जुड़े रहे हैं। क्रिकेटर के निधन पर क्लब के प्रेसिडेंट जॉन मोएल ने बताया कि साथी खिलाड़ी की मौत से अन्य खिलाड़ी भी सदमे में हैं। हमारी हर कोशिश के बाद भी गंगाधरन को बचाया नहीं जा सका।

इस एक्टर के साथ शादी करने वाली हैं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, दोनों की…

loading...