Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

टर्बनेटर भज्जी के जन्मदिन पर विस्फोटक वीरू का खुलासा


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी (स्पिनर) हरभजन सिंह का जन्मदिन है। टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन इस साल अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इनके जन्मदिन पर साथी खिलाड़ी विरेद्र सहवाग ने एक रोचक बात बताई है।

टीम इंडिया के लिए खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में हरभजन ने 103 मैचों में 417 विकेट लिए और वनडे में 236 मैचों खेलने वाले भज्जी के नाम 269 विकेट है। टीम इंडिया में अपना अहम योगदान देने वाले हरभजन ने IPL में भी शानादार भुमिका निभाई है।

भारत की शेरनी- मैदान पर आग तो मैदान से बाहर बरसाती हैं शोले- जानिए खास कारनामा

मार्च 2016 में एशिया कप में भारतीय टीम के लिए आखिरी बार खेलने वाले भज्जी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान नहीं किया है। लेकिन इतने दिनों से टीम से दूर रहने के कारण लोगों के मन में तरह तरह की बाते उठती रहती है।

शर्मनाक हार के बाद बोले कप्तान कोहली- हां हम इस लिए हार गए...

हरभजन के जन्मदिन की बधाई देते हुए पूर्व दिग्गज और विस्फोटर बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने कहा कि अपने परिवार की मदद के लिए हरभजन सिंह कभी कनाडा जाकर ट्रक चलाना चाहते थे लेकिन अंत में उनका विचार बदला और वह भारतीय क्रिकेट के सबसे कामयाब ऑफ स्पिनर बने।

हरभजन के जन्मदिन पर टीम इंडिया के साथ-साथ अन्य कई खिलाड़ियों और जाने माने लोगों ने भी उन्हे बधाई दी है, और उनकी लंबी उम्र की कामना की है। टर्बनेटर भज्जी को उनके 37वें जन्मदिन पर हमारी टीम (todaysamachar.in) की ओर से भी ढेरों शुभकामनाएं !

विश्व कप: भारतीय महिलाओं के सामने पस्त पड़ा PAK, भारत को मिली बड़ी जीत

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को कैसे मिली शर्मनाक हार-

loading...