Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

Commonwealth2018:महिलाओं के बाद पुरुष टेबल टेनिस टीम ने भी किया चमत्कार, छीन लिया सोना...

गोल्ड कोस्टः ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में चल रहे 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय दल ने जीत का सिलसिला जारी रखते हुए लगतार पदक पर अपना कब्जा जमा रहे हैं। इस क्रम में महिलाओं के बाद अब पुरुष टेबल टेनिस टीम ने भी पाचवें दिन सोमवार को नाइजीरिया को हराकर सोने का तगमा अपने नाम किया है।

ओक्सेनफोर्ड स्टूडियोज में खेल गए फाइनल मुकाबले में भारत ने नाइजीरिया को 3-0 से करारी शिकस्त दी। फाइनल का पहला मैच एकल वर्ग का था,जहां अनुभवी खिलाड़ी अचंता शरथ कमल ने पहला गेम 4-11 से पिछड़ने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए, बोडे अमियोडून को अगले तीन गेम में 11-5, 11-4 और 11-9 से हराकर भारत को 1-0 से आगे कर दिया।

Commonwealth2018: भारत के खाते में अब तक इतने मेडल, जीतू ने भी जीता गोल्ड

हालांकि दूसरे एकल मुकाबले में भारत के साथियान गणासेकरन को भी पहले गेम में 10-12 से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने भी मैच में शानदार वापसी की और अगले तीन गेम में 11-3, 11-3, 11-4 से जीत दर्ज कर भारत की बढ़त को दोगुना कर दिया। इसके बाद, तीसरा मैच युगल वर्ग का था जिसमें हरमीत देसाई और साथियान गणासेकरन ने नाइजीरिया की ओलाजीडे ओमोटायो और बोडे अमियोडून की जोड़ी को 11-8, 11-5, 11-3 से हरा दिया।

Commonwealth 2018: इस बेटी ने भारत को दिलाया बड़ा गोल्ड, खुशियों से झूम उठे इंडियन...

इस एक और सोने के साथ अब तक भारत के खाते में 9 गोल्ड मेडल, 4 सिलवर मेडल और 5 ब्रॉन्च को लेकर 18 पदक भारत के झोली में आ चुकें है और पदक तालिका में तीसरे स्थान पर भारतीय दल काबिज है।

काफी प्रोफेशनल है यह सांप, अप्वॉइंटमेंट लेने के बाद ही करता है मसाज वो भी हप्ते में सिर्फ दो दिन...

loading...