Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला और आखिरी T20- विराट करेंगे ओपनिंग !

किंगस्टन: वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम आज यहां एक मात्रा टी20 मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले पांच वनडे मैचों के सीरीज में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की सरजमीं पर ही वेस्टइंडीज 3-1 से हराते हुए अपने नाम किया।

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ओपनिंग कर सकते है। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं, लेकिन मुख्य तौर पर इसके कारण है कि टीम इंडिया के मौजूदा सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने वनडे में तो कमाल दिखाय लेकिन टी20 में अब तक कुछ खास नहीं कर सके है, जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन नें चैंपियंस ट्रॉफी में तो कमाल दिखाया लेकिन वनडे मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। लिहाजा ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली इस मुकाबले में ओपनिंग की भी कर सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 115 रनों से हराया- खामोश रहा कप्तान का बल्ला

भारत के खिलाफ टी20 में वेस्टइंडीज टीम के वनडे और टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर आराम दिया गया है। होल्डर की गैर-मौजूदगी में कार्लोस ब्रैथवेट टीम का नेतृत्व करेंगे। इस टी20 मैच में एक और खास बात यह है कि टी20 मैचों के सबसे शानदार खिलाड़ी क्रिस गेल की भी वापसी हुई है।

क्रिकेटर्स के इन पत्नियों ने नहीं रखा उम्र का ख्याल- जानिए ऐसे 5 भारतीय को

भारत-वेस्टइंडीज के बीच एक मात्र टी20 मैच 9 जुलाई को सबीना पार्क में खेला जाएगा। भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम में कार्लोस ब्रैथवेट-कप्तान, सैमुएल बद्री, रॉन्सफोर्ड बीटन, क्रिस गेल, इवान लुइस, जेसन मोहम्मद, सुनील नारायण, कीरोन पोलार्ड, रोवमेन पोवेल, मार्लोन सैमुएल्स, जेरोम टेलर, चैड्विक वॉलटन, कैसरिक विलियम्स को शामिल किया गया है।

वायरल हुआ धोनी का VIDEO- खिलाड़ियों के साथ पत्नी साक्षी ने...

loading...