Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

भारत-वेस्टइंडीज पहला टी20 मैच फ्लोरिडा में, रात 8 बजे

नोएडा: विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार टीमों में से एक भारतीय टीम सेमीफाइनल में मिली हार भुलाकर एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी करने जा रही है। विश्व कप के बाद अपने इंटरनेशनल टी20 मैच में विराट सेना शनिवार को टी20 सीरीज के आगाजी मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर विजयी शुरुआत करना चाहेगी। वहीं कैरेबीआई टीम भी अपनी धरती पर भारत को हरा कर शानदार शुरुआत करना चाहेगी।

तीन अगस्त से शुरू हो रहे टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शनिवार रात 8 बजे से अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत के फोर्ट लॉडेरहिल इलाके में खेला जाएगा। तीसरा विश्व कप जीतने का सपना टूटने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच के जरिये करेगी। वेस्टइंडीज दौरे पर रवानगी से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि इन सीरीज का मकसद नए खिलाडि़यों को परखना है जिनके नाम चयनकर्ताओं के जेहन में हैं।

कोहली को सीमित ओवरों के प्रारूप में आराम दिए जाने की संभावना थी लेकिन स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को छोड़कर पूरी मजबूत टीम चुनी गई है। बुमराह 22 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज खेलेंगे। हरफनमौला हार्दिक पांड्या को पूरे दौरे से आराम दिया गया है।

loading...