Breaking News
  • हाफिज सईद को PAK पीएम से मिली क्लिन चीट पर नाराज हुआ अमेरिका
  • J&K: आरएस पुरा और Arniya में PAK ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन
  • 29 वस्तुओं और 53 सेवाओं पर जीएसटी कम करने पर सहमति बनी- वित्त मंत्री
  • आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई में इस्राइल भारत के साथ मजबूती से खड़ा है: पीएम

World Cup: भारत-आस्ट्रेलिया के बीच अहम मुकाबला, विश्व रिकॉड के करीब भारतीय कप्तान मिताली को....

ब्रिस्टल: आईसीसी महिला विश्व कप के तहत अपने छठा मैच में आज भारतीय टीम का मुकाबला आस्ट्रेलियाई टीम से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काउंटी ग्राउंड पर खेला जाएगा। बता दें कि दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार का समना करना पड़ा है, इसके बाद इस अहम मुकाबले में दोनों टीमें अपनी-अपनी जीत के इरादे से ही मैदान पर उतरेंगी।

पिछले मैच की तरह इस मैच भी सभी क्रिकेट प्रेमियों की नजर भारतीय कप्तान मिताली राज पर ही रहेगी, क्योंकि वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने के विश्व रिकॉर्ड से मिताली सिर्फ 34 रन दूर हैं। हालांकि इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के दौरान भी मिलाती को 34 रनों की जरूरत थी, लेकिन तब वह 0 पर आउट होकर इस रिकॉड से चुक गई थीं।

गौर हो कि मिताली अपने पूरे करीयर में पहली बार 0 पर आउट हुई थीं। विश्व कप 2017 में अब तक भारतीय टीम ने पांच मैच खेले है, जिनमें से चार में जीत मिली तो एक मुकाबले में हार का समना करना पड़ा है। तो वहीं आस्ट्रेलियाई टीम ने भी पांच में से चार में जीत दर्ज की है, और एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। इस लिहाज से दोनों टीमों का प्रदर्शन अब तक समान ही रहा है।

loading...