Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की बुरी हालत, 4 रन पर 3 विकेट

सिडनी: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मौचों की सीरीज के तहत यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में जारी पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हालत बेहद ही खराब दिख रही है। हालांकि इससे पहले भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी।

हालांकि खराब शुरुआत के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन के दम पर शनिवार को पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के खिलाफ निर्धारित 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 288 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 73, शॉन मार्श 59 रन और उस्मान ख्वाजा ने भी 59 का अहम योगदान दिया।

वहीं ऑस्ट्रेलिया से मिली 289 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की स्थिती बेहद ही खराब दिख रही है। टीम ने महज 4 रन के स्कोर पर 3 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए है। इस क्रम में भारत के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपना विकेट 0 पर गंवाया, जबकि कप्तान विराट कोहली महज 3 रन बनाकर पवेलिय लौटे, वहीं कोहली के आउट होने के तुरंत बाद अंबाती रायडू ने 0 पर अपना विकेट गंवाया।

भारतीय टीम की ओर से फिलहाल रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी कर रहे हैं। आपको बता दें कि विराट और रायडू को ऑस्ट्रेलिया टीम के युवा गेंदबाज Jhye Richardson ने पवेलियन का रास्ता दिखाया, जो अपने वनडे करियर का पहला मैच खेल रहे हैं।

loading...