Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

बिना बताये लंबी छुट्टी पर भाग गया सूरज, खतरे में भारत-न्यूजीलैंड मैच!

नॉटिंघम: इंग्लैंड में जारी विश्व कप में लगातार दो जीत दर्ज कर, तीसरी जीत के इरादे से टीम इंडिया गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरने को तैयार है, लेकिन इससे पहले नॉटिंघम में बेइमान मैसम का कहर जारी है, जो भारत-न्यूजीलैंड के इस अहम मुकाबले के लिए बड़ा खतरा दिख रहा है। कयास लगाए जा रहे कि दोनों टीमों के बीच 50-50 ओवर का मैच 20-20 का हो सकता है, या फिर अगर हालात ऐसे ही रहे तो मैच रद्द भी किया जा सकता है...

नॉटिंघम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच महामुकाबले से पहले सूरज बिना बताये लंबी छुट्टी पर है, आसमान मे काले घन उमड़ रहे है, मौसम विभाग की वाणी सच साबित हो रही है। बारिश के आसार मुसलाधार बारिश में बदल गए हैं। पिछले तीन-चार दिनों से हो रही बारिश के कारण भारत-न्यूजीलैंड मैच पर संशय बरकरार है। अगर तय समय से पहले बारिश से राहत नहीं मिलती है तो मैच रद्द किया जा सकता है, वहीं अगर बारिश के कारण समय की बर्बादी होती है तो 50 ओवर का मैच 20 ओवर का भी भी हो सकता है।

वहीं इस मैच में टीम इंडिया में शामिल खिलाड़ियों के क्रम पर निगाहें टिकी है। विश्व कप के तहत खेले गए दो मैचों में टीम इंडिया की पारी का आगाज करने वाले शिखर धवन तीसरे मैच में टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हुए धवन की जगह  ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया गया है, लेकिन उनका खेलना अब तक तय नहीं हुआ है।

लेकिन इतना जरूर है कि धवन की गैरमौजूदगी में टिम इंडिया की पारी की शुरुआत रोहित शर्मा के साथ लोकेश राहुल कर सकते है। अगर ऐसा होता है तो आज अन्य खिलाड़ियों के क्रम में भी बदलाव संभव है। वहीं धवन के बाहर होने के बाद अब दिनेश कार्तिक या विजय शंकर में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

loading...