Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

भारत-श्रीलंका टेस्ट: पहले दिन का खेल खत्म- भारत को लगे 6 झटके

कैंडी: भारत-श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों के तहत तीसरे और आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने पहले दिन खेल के खत्म होने तक 329 रन बना लिए हैं। हालांकि इस साधारण स्कोर के बाद भारत को 6 झटके लगे है। इस क्रम में भारती ओर से बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज-शिखर धवन ने 119 रनों की पारी खेली जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने अपना विकेट 85 रनों के स्कोर पर गंवा दिया।

cricbuzz

टीम के संकट मोचन पुजारा इस मैच में कोई खास कमाल नहीं कर सके और उन्होंने अपना विकेट महज 8 रन पर ही गंवा दिया। तो वहीं कप्तान कोहली 42 रन बना कर आउट हुए जबकि रहाने ने अपना विकेट 17 रन के स्कोर पर खो दिया और रविचंद्रन अश्विन 31 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद फिलहाल 13 बन कर रिद्धिमान साहा और 1 रन के स्कोर पर हार्डिक पंड्या क्रिच पर हैं।

श्रीलंकाई टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा विकेट मलिंडा पुष्पककुमार ने 18 ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट लिए, इसके अलावा लक्ष्ंदन सैंडकन ने 25 ओवर में 84 रन देकर 2 विकेट लिए तो वहीं विश्वा फर्नांडो ने 19 ओवर में 68 रन देकर 1 विकेट लिए अन्य गेंदबाजों को आज कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

cricbuzz

आपको बता दें कि तीन टेस्ट मैचों के इस सीरीज में भारत ने पिछले दो टेस्ट मैचों में जीत हासिल कर फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे है, गौर हो दो मैच जीतने वाली टीम इंडिया ने सीरीज पर पहले ही कब्जा कर लिया है, ऐसे में तीसरे मैच को जीत कर भारतीय टीम श्रीलंका को क्लीन स्वीप करना चाहती है, जबकि इस आखिरी मैच को जीत कर श्रीलंका शर्मनाक हार से बचना चाहती है।

 

loading...