Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

IND vs SA: अफ्रीकी कप्तान ने हवा में उड़ कर पकड़ा कैच- पहले कभी नहीं दिखा ऐसा, भारत 289/7

जोहान्सबर्ग: भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को चौथे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका के सामने 290 रनों का लक्ष्य रखा, दो टीमों के बीच वांडर्स मैदान पर खेले जा रहे इश मैच में एक समय तो ऐसा भी आय जब भारतीय टीम 315 के करीब स्कोर खड़ा करने वाली थी, हालंकि जल्द ही विराट और शिखर का विकेट गिरा भारतीय सुस्त पड़ गई और पूरी टीम 50 ओवर के खेल के बाद सात विकेट के नुकसान पर महज 289 रन पर सिमट गई।

इस क्रम में भारतीय टीम की ओर से शिखर धवन ने 109 रन, कप्तान विराट कोहली 75, महेंद्र सिंह धोनी 42 जबकि अन्य खिलाड़ियों का स्कोर 20 से भी नीचे रहा। तो वहीं इस मैच में हार्डिक पंड्या ने अपना विकेट 9 रन पर गवाया। लेकिन पंड्या जिस तरह से आउट हुए उसका पूरी क्रेडिट दक्षिण अफ्रीकी कप्तान Aiden Markram को जाता है।

महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म! आधार तो सरकार बनाती है, लेकिन आदमी को इंनसान कौन बनाए?

दरअसल, Kagiso Rabada की गेंद पर पंड्या ने शानदार शॉट लगाया लेकिन पांड्या के इस गोली को Markram में हवा में काफी उंचा उड़ कर कैच कर लिया और पांड्या को 13 गेंद बाद महज 9 के स्कोर पर ही पवेलियन जाना पड़ा। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की ओर से लुंगी नगिड़ी, कागिसो रबादा ने दो-दो विकेट लिए जबकि क्रिस मौरिस और  मोर्ने मोर्केल को एक-एक विकेट मिला।

VIDEO: बिना ड्राइवर हवा में उड़ने वाली दुनिया की पहली टैक्सी !

PM मोदी को मिला फिलिस्तीन का सबसे बड़ा सम्मान

loading...