Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

भारत ने रचा इतिहास- शानदार शतक के बाद मैदान के मालिक बने विराट...

डरबन: भारत-अफ्रीका के बीच पहले वनडे में भारतीय कप्तान ने शानदार शतक लगाया। शतक लगाने के बाद विराट ने मैदान पर जबरदस्त जश्न मनाया, जिसमें विराट काफी आक्रमक लुक में दिख रहे हैं। विराट के इस लुक पर कमेंट करते हुए कमेंटेटर ने कहा कि मानो शतक के बाद विराट इस बात का संकेत दे रहे हैं कि ‘ मै मैदान का मालिक हूं।

हालांकि इसके तुरंत बाद ही कमेंटेटर ने विराट के जश्न का विश्लेषण करते हुए बताया कि, शायद विराट इस शतक बाद इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि मैं अफ्रीकी धरती पर भा शतक लगा सकते हैं।

गुस्से से लाल हुआ ‘गब्बर’- अफ्रीकी गेंदबाज का नहीं विराट का शिकार हुए धवन!

आप को बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ 270 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी टीम इंडिया ने इस पहले वनडे मैच को छह विकेट से जील लिया। इस मैंच में कप्तान विराट कोहली ने 112 रनो की शानदार पारी खेली।

इस लेखिका ने बोल्ड शब्दों में बताया पति के साथ सबंधों की गाथा!

विराट के अलावा रोहित शर्मा ने (20) शिखर धवन (35) रहाणे (79) और हार्दिक पांड्या ने    रन बनाए। तो वहीं अफ्रीकी टीम की ओर से कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 112 गेंद में 120 रनों की शानदार पारी खेली।

भारतीय टीम की ओर से भुवनेश्वर कुमार (1) जसप्रित बुमराह (1) हार्डिक पंड्या (0) चहल (2) कुलदीप यादव (3) विकेट लिए। जबकि अफ्रीकी टीम की ओर से सबसे अधिक विकेट एंडिल फेहलुकवेओ (2) लिया जबकि एक अन्य गेंदबाज मोर्न मोर्कल को एक विकेट मिला।

इस एक्ट्रेस को मीका ने किया था ऐसा किस- अब किसिंग से लगता है डर, पीनी पड़ी शराब...

आपको बता दें कि भारत-साउथ अफ्रीका के बीच छह वनडे मैचों के सीरीज के तहत पहला वनडे किंग्समीड मैदान पर खेला रहा है। इसके बाद अब दूसरा वनडे मैच रविवार चार फरवरी को खेला जाएगा।

आपको बता दें कि डरबन में पहील बार भारतीय टीम ने जीत का स्वाद चखा है, तो वहीं भारतीय टीम अब वनडे रैंकिग में भी नंबर एक पर पहुंच चुकी है।

loading...