Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

ऑकलैंड टी20: न्यूजीलैंड खिलाफ टीम इंडिया को किसने दिलाई शानदार जीत, बराबरी पर सीरीज

ऑकलैंड: टी20 सीरीज के तहत खेले गए पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी हार का सामना करने के बाद आज शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी20 में शानदार जीत कर टीम इंडिया ने सीरीज में वापसी के साथ ही सीरीज में बराबरी कर ली है।

भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां के ईडन पार्क मैदान पर शुक्रवार को खेले गए टी20 सीरीज के तहत दूसरे मैच में मेजबान न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। जिसके बाद अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज एक-एक की बराबरी पर आ चुका है।

जब दुकानों में मिलने लगी थी सानिया मिर्जा कि ब्लू फिल्म...

दूसरे टी20 में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 18.5 ओवर के खेल के बाद तीन विरेट के नुकसान पर 162 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया।

 

इस मैच में न्यूजीलैंड की ओर से सबसे अधिक 50 रनों की पारी कॉलिन डी ग्रैंडहोमे ने खेली। जबकि भारत के लिए सबसे अधिक 50 रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए। रोहित के अलावा शिखर धवन 30 रन और रिषभ पंत ने 40 रनों का अहम योगदान दिया।

बेटी कारण विवादों में आए रहमान को बेटी ने ही बचाया, दिया करारा जवाब

वहीं गेंदबाजी के क्षेत्र में भारत के लिए सबसे अधिक तीन विकेट क्रूणाल पांड्या ने लिए, जबकि खलील अहमद के हाथ दो सफलाएं लगी और भुवनेश्वर कुमार एवं हार्दिक पांड्या को एक-एक विकेट मिला। वहीं न्यूजीलैंड की ओर से लोकी फर्ग्यूसन, ईश सोढ़ी, डेरिल मिशेल ने एक-एक विकेट लिए।

loading...