Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

एशिया कप: रवींद्र जडेजा ने कहा- मैं कभी भूल नहीं सकता

दुबई:  एशिया कप-2018 के तहत शुक्रवार को खेले गए सुपर-4 दौर के मुकाबले में भारत ने एक बार फिर से बड़ी जीत दर्ज की है। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने पस्त दिखी और 49.1 ओवरों में 173 रनों पर ही ढेर हो गई।

विरोधियों से मिले इस आसाम लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने महज 36.2 ओवरों में ही तीन विकेट के नुकसाम पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और एशिया कप में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस मैच में भारत के लिए गेंदबाज और बल्लेबाद सभी ने शानदार प्रदर्शन किया।

20 साल की लड़की- पहले मारी गोली फिर तेजाब से जलाया, प्लास्टिक में पैक कर फेंका

खास तौर पर गेंदबाजी की बात करें को इस मैच से टीम इंडिया में वापसी करने वाले रवींद्र जडेजा ने बेहद ही धमाकेदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 10 ओवर में 29 रन देकर चार विकेट लिया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए जडेजा ने खुद भी माना कि इस वापसी को कभी भुला नहीं सकेंगे।

वहीं जडेजा के अलावा भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने भी तीन-तीन विकेट लिया। इसके अलावा अगर भारत की बल्लेबाजी की बात कें तो कप्तान रोहित शर्मा ने 104 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 83 रनों की पारी खेली। जबकि शिखर धवन ने 47 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए।

मोदी राज में गुजरात में हुआ 2140 करोड़ का गड़बड़झाला- अब हुआ खुुलासा

इसके अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र धोनी ने 33 रन, अंबाती रायुडू 13 रन, दिनेश कार्तिक 1 रन का योगदान दिया।

भारत-पाकिस्तान के बीच अमेरिका में होने वाली वार्ता रद्द- जानिए क्या है…

loading...