Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

जन्मदिन की पार्टी में जब धोनी ने किया ये काम, तो विराट के बजाय अनुष्का दिखी नाराज!

नई दिल्ली: टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज 7 जुलाई को जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर सभी लोगों ने मिल कर मस्ती की। बता दें कि, रात के 12 बजते ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मिलकर धोनी के जन्मदिन का जमकर जश्न मनाया।

धोनी के इस खास दिन पर उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बिटिया भी मौजूद थीं। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ीयों के साथ ही विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शार्मा भी नजर आई। अपना 37वां जन्मदिन मना रहे माही ने इस बार एक नही बल्कि दो-दो केक काटें। धोनी द्वारा केक काटने का वीडियों भी सामने आया है।

टेबल पर चढ़कर अक्षय ने किया इस एक्ट्रेस के साथ डांस, साथ ही किया ये खास काम!

इस वीडियों में धोनी केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, बेटी जीवा टेबल पर बैठी हैं और आस पास भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी खड़े हैं। वीडियो के साथ ही इस पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों के आने के बाद से लोग अनुष्का पर काफी कमेंट कर रहें हैं।

दरअसल, सामने आई धोनी की पार्टी की इन तस्वीरों में सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिली दिख रही है लेकिन अनुष्का का चेहरा देखकर लग रहा कि वो किसी बात को लेकर खफा हैं और शायद इसीलिए उनका चेहरा लटका हुआ है। लेकिन बता दें कि, असल मे ऐसा कुछ भी नही है। अनुष्का ने भी सभी की तरह इस पार्टी को काफी इंजॉय किया है।

विवेक ने कही मीडिया से एक अनोखी बात, दिव्यांका भी सुनकर हुई शॉक्ड!

धोनी के फैन्स भी इन दिनों काफी खुश नजर आ रहें हैं क्योंकि धोनी को लेकर एक बाद एक खुशी की खबर सामने आ रही है। हाल ही खबर आई थी कि बॉलीवुड में धोनी की एक और बायोपिक 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सीक्वल बनने जा रही है। इस फिल्म में उनके आईपीएल कॉन्ट्रोवर्सी, बेटी जीवा और क्रिकेट के दो फॉर्मैट से उनके रिटायरमेंट का जिक्र होगा। इस फिल्म में लीड रोल सुशांत सिंह राजपूत ही करेंगे।

क्रिकेट की दुनिया मे, धोनी को झेलने पड़े थे इतने सारे संघर्ष, बुलाया जाता था 'बिहारी’!

REPORT BY: ANKITA SINGH

DHONI BIRTHDAY VIDEO     

loading...