Breaking News
  • मालेगांव: 7 फरवरी को तय हो सकते हैं साध्वी प्रज्ञा, पुरोहित के खिलाफ आरोप
  • इराक की राजधानी बगदाद में एक साथ हुए दो आत्‍मघाती बम हमलों में 38 लोगों की मौत
  • अफगानिस्तान से बर्मा तक, तिब्बत से श्रीलंका तक सबका डीएनए एक: भागवत
  • काबुल: भारतीय दूतावास में गिरा रॉकेट, किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं

मिताली को किसन दिया BMW 320D- जाने क्या है पूरा मामला

हैदराबाद: आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल मुकाबले में तो भारतीय महिलाओं को इंग्लैंड के सामने हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों को पूरे देश की जनता से सर आंखों पर रखा, और इन खिलाड़ियों के लिए इनाम की झड़ी आज भी जारी है।

विश्व कप 2017 में उपविजेता भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज और उनकी टीम पर इन दिनों इनामों की बरसात हो रही है। एक ओर BCCI ने इन खिलाड़ियों के लिए 50-50 लाख का इनाम दिया है तो वहीं हैदाराबाद के बिजनेसमैन चामुंडेश्वर नाथ ने कप्तान मिताली को BMW की एक कार  गिफ्ट की है।

आपको बता दें कि चामुंडेश्वरनाथ हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष हैं और वह इससे पहले साल 2007 में भी मिताली को शेवरले कार भेंट कर चुके हैं। उन्होंने मंगलवार को हैदराबाद के इस खिलाड़ी को पुलेला गोपीचंद अकादमी में काले रंग की एक बीएमडब्ल्यू 320डी कार भेंट किया है।

गौर हो कि बीएमडब्ल्यू 320डी की शुरूआती कीमत 43.30 लाख रुपये है, जिसकी कीमत दिल्ली में एक्स-शोरूम 47.50 लाख रुपये तक हो जाती है। यह कार दो डीजल और एक पेट्रोल वेरिएंट में बाजार में उपलब्ध है और इसकी तुलना ऑडी ए4,मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास और जगुआर की एक्सई से की जाती है।

loading...