Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

मोहम्मद शमी को घर में घुसकर मारने की कोशिश...

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के साथ गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने शमी के घर में घुसकर गुंडागर्दी की और उन्हें मारने की कोशिश की। मामला साउथ कोलकाता के काटजू नगर इलाके का है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को शमी और उनकी पत्नी अपनी गाड़ी से घर लौटे थे, इस दौरान उनके ड्राइवर के साथ कुछ युवकों ने गाड़ी पार्क करने को लेकर गुंडागर्दी की जिसके बाद मामले में शमी ने हस्ताक्षेप किया तो युवको ने उनके साथ भी गुंडागर्दी और गाली गलौच की।

बताया जा रहा है गाड़ी पार्क करने के दौरान शमी के ड्राइवर ने एक मोटरसाइकिल को कथित तौर पर टक्कर मार दी जिसके बाद यह विवाद शुरू हुआ, मामला बढ़ता देख शमी गाड़ी से बाहर निकल आए और मामले को शांत कराने कोशिश की।

मामले को लेकर शमी ने कहा कि वो लोग ड्राइवर के साथ बदतमीजी कर रहे थे, जिसके बाद मैंने मामला शांत कराने की कोशिश की तो मेरे साथ भी गाली गलौच शुरू कर दी और कहा कि यहां रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा, शमी के अनुसार वो लोग शराब के नशे में थे।

शमी के अनुसार मामले के 10-15 मिनट के बाद जब वह अपने घर में खाने खाने के लिए बैठे थे, तब वह युवक कुछ लड़कों के साथ आया और उनके घर में घुसने की कोशिश की, इस दौरान केयर टेकर ने अंदर जाने से रोका तो उनके साथ मारपीट की और इसी बीच एक युवक उनके घर के दरवाजे पर धक्का मारा और शमी को जान से मारने की धमकी भी दी।

मामल की शिकायत शमी ने जाधवपुर थानें की, यह पूरा मामला शमी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया और फिर जमनात पर छोड़ दिया।

loading...