Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

पूरी दुनिया बेखबर: तिरंगा को बुलंद कर रही उड़न परी, कहा शुक्रिया

नोएडा : भारत की उड़न परी यानी हिमा दास ने एक के बाद एक लगातार 5 गोल्ड मेडल जीतकर भारत को गौरवान्वित किया है। हिमा की इस सफलता के बाद उन्हें राजनीतिक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारों ने भी हौसला अफजाई किया। वहीं अब हिमा ने एक वीडियो जारी कर सभी का शुक्रिया अदा किया है।

उडन परी ने शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, सभी ने मेरे काम को सराहा, मेरा समर्थन किया इसके लिए सभी का धन्यवाद। इसके साथ ही हिमा ने कहा कि, सभी प्रतियोगिताएं वॉर्मअप मैच की तरह थीं। मेरा ध्यान अब विश्व चैम्पियनशिप की ओर है, आप सब मुझे आशीर्वाद देते रहिए, मैं अच्छा खेलती रहूंगी।'

आपको बता दें कि, हिमा दास इस महीने पांच स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं, इससे पहले 200 मीटर में हिमा दो जुलाई को पोलैंड में, सात जुलाई को पोलैंड में ही कुंटो एथलेटिक्स में, 13 जुलाई को क्लाइनो और 17 जुलाई को चेक रिपब्लिक में ही टाबोर ग्रांड प्रीक्स में गोल्ड जीत चुकी हैं।

गौरतलब हो कि, हिमा की इस सफलता के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भारत की नई उड़न परी को बधाई दी थी। हिमा ने शनिवार को एक और स्वर्ण पदक अपने नाम किया, जिसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविद ने टि्वटर कर कहा, "तीन सप्ताह के भीतर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर हिमा दास को बधाईं। आप अद्भुत हैं, यही प्रदर्शन दोहराती रहें।"

loading...