Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

हार्दिक और राहुल की मुश्किलें बढ़ी, मिल सकती है कड़ी सजा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के दो शानदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के गैर जिम्मेदाराना रवैये से हैरान बीसीसीआई का कामकाज देखने के लिए बनाई गई सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने इनके उपर दो वनडे मैचों का प्रतिबंधल लगाने की सिफारिश की है।

दरअसल, हाल ही में हार्दिक पांड्या और के एल राहुल टीवी शो कॉफी विद करण में शामिल हुए थे। आरोप है कि खिलाड़ी ने शो के दौरान बातचीत करते हुए महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था। जिससे नाराज बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को कारण बताओं नोटिस जारी किया था।

हालांकि नोटिस का जवाब देते हुए पांड्या ने क्रिकेट बोर्ड से माफी मांगा था, लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि बयान से विनोद राय संतुष्ट नहीं हैं और इन खिलाड़ियों पर बैन लगना तय माना जा रहा है। बता दें कि शो के होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किया था।

करण के सवालों का जवाब देते हुए हार्दिक ने महिला-विरोधी बात कह दी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया हार्दिक की काफी आलोना हुई। वहीं मामले के तुल पकड़ने के बाद बीसीसीआई को भी मामले पर संज्ञान लेना पड़ा। वहीं खबर है इस पूरे मामले के बाद अब बोर्ड इस बात पर भी विचार कर रहा है कि खिलाड़ियों को ऐसे शो में जाने की इजाजत दि जाए या नही, जिसका क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है।

loading...