Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

नाकाम रहें कोहली पर लगा चोकर का ठप्पा, पाकिस्तान के खिलाफ 2017 में भी...

नोएडा : नेशनल और इंटरनेशनल क्रिकेट में रनों और शतको की झड़ी लगाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का सफर तो बहुत शानदार रहा, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में वह चूक गए ठीक वैसे ही जैसे कि पाकिस्तान के खिलाफ 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में विराट मात्र एक ही रन बना सकें थे। वैसे भी इस मैच में अपने बल्ले से वे कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं थे। हालांकि फिर भी उम्मीद था कि वे इस कप को भारत को जरूर दिलाएंगे, लेकिन यहां भी उन्होंने निराश किया।

अगर हम विराट कोहली के विभिन्न प्रारूपों पर गौर करें तो इंडिया क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली का जादू ना तो अब तक आईपीएल टूर्नामेंट में चला हैं और नही किसी ग्लोबल क्रिकेट टूर्नामेंट में। आईपीएल में भी कोहली अब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को चैम्पियन बनाने में नाकामयाब रहे है। जिस कारण अब उन पर चोकर्स का भी ठप्पा लग गया हैं, जो अब हटने का नाम नहीं ले रहा।

बता दें कि वर्ल्ड कप 2015 सेमीफाइनल मैच में भी कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक रन बनाकर आउट हुए थे। यह पहला मौका नही है जब विराट कोहली वर्ल्ड कप के किसी नॉक ऑउट मैच में फ्लॉप हुए है ।

इससे पहले भी कोहली ने 2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में महज 11 रन पर आउट हो गये थे। उस मैच में वे पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज वहाब रियाज की गेंद पर उमर अकमल के हाथों कैच आउट हुए थे ।

loading...