Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

धोनी से पूछा गया सवाल, जवाब मं कहा ‘मुझे जुर्माना भरना है क्या’

दुबई: एशिया कप 2018 के तहत मंगलवार को भारत-अफागानिस्तान के बीत खेला गया मुकाबला ड्रा हो गया। वहीं मैच के बाद जब धोनी इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने विरोधी अफागानिस्तान टीम की तारीफ की और अपने ही अंदाज में कटाक्ष करते हुए कहा कि, एक दो खिलाड़ी रन आउट हो गये और कुछ अन्य चीजें भी हुई हैं जिन पर हम बात नहीं कर सकते हैं क्योंकि इसके लिये मैं जुर्माना नहीं भरना चाहता।

आपको बता दें कि मैच के दौरान धोनी और दिनेश कार्तिक को मैदानी अंपायर वेस्टइंडीज के ग्रेगरी ब्रेथवेट और बांग्लादेश के अनीसुर रहमान ने आउट दे दिया दिया था लेकिन आरोप है कि इस दौरान दोनों खिलाड़ी आउट नहीं थे। हालांकि इस दौरान टीम इंडिया खिलाड़ी अंपायर के फैसले का रिव्यू कर सकते थे, लेकिन उन्होंने इस विकल्प को पहले ही गंवा दिया था लिहाजा अंपायर के फैसले का सम्मान करते हुए दोनों खिलाड़ियों को पवेलियन लैटना पड़ा।

हालांकि इसके बाद टीवी रीप्ले से यह साफ हो गया कि दोनों मामले में गेंद विकेट पर नहीं लग रही थी, जबकि अंपायर ने बाल्लेबाजों को पवेलियन लौटने का इशारा कर दिया था। वहीं मैच के बाद खुल कर तो नहीं लेकिन इशारों की इशारों में धोनी ने अपनी नाराजगी जाहिर कर दिया। गौरतलब हो कि अंपायर के फैसले की सार्वजनिक तौर पर आलोचना करने के क्रम में आईसीसी के नियमों के अनुसार ऐसा खिलड़ियों को जुर्माना भी भरना पड़ सकता है, लिहाजा धोनी ने इस मसले पर खुल कर कुछ कहने के बजाय इशारों ही इशारों में अपनी नाराजगी जाहीर कर दी।ॉ

यहां देखिए- राफेल डील फ्रांस के मौजूदा राष्ट्रपति एमैनुएल क्या कह रहे हैं...

IND VS AFG : धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया को नहीं मिल सकी जीत तो इस …

तो इस मशहूर खिलाड़ी के साथ शादी करने वाली है साइना नेहवाल, ये होगी तार…

loading...