Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिखाया, धवन को टीम इंडिया से बाहर की राह

नई दिल्ली : एशिया कप में शिखर ने अपना प्रदर्शन दिखाया था। जिसके बाद यह कयास लगाया जाने लगा कि धवन वेस्टइंडीज के विरूद्ध भी होने वाले मैचों में मौजूद रहेंगे, लेकिन उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। सूत्रों की माने तो धवन को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के कारण देखना पड़ा। कौन हैं वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जिस कारण टीम सं बाहर हुए धवन। उस एक्ट्रेस के धवन के बीच में ऐसा क्या था जिस कारण टीम चयनकर्ता उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। आइये हम देते है आपको इन सवालों का जवाब

ढाई दिन में ही खत्म हुआ भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट, दर्ज की बड़ी जीत

कौन हैं वो एक्ट्रेस

वह एक्ट्रेस है भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की पत्नी। जी हां, आपने सहीं पहचाना अनुष्का शर्मा। एक अखबार के अनुसार, धवन की पत्नी आयशा और अनुष्का के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई थी।

सर विव रिचर्ड्स से भी आगे निकले कोहली, वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत 550 के करीब

जिसके बाद दोनों के रिश्तों में काफी कड़वाहट उत्पन्न हो गया। अखबार ने यह दावा भी किया है कि अनुष्का अक्सर टीम मैनेजमेंट की मीटिंग या अन्य भागों में भी हिस्सा लेती रहती है, जिससे टीम के अधिकतर खिलाड़ी विराट से खफा है।

सच साबित हुई सचिन भी भविष्यवाणी, भारत के इस ‘लाडले’ ने कर दिया कमाल

हालहीं में एक हिंदी अखबार में छपी खबर के अनुसार, टीम के कई सीनियर खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट खुश नहीं है। खबर के मुताबिक रोहित शर्मा ने विराट को पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

अखबार की माने तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि के लिए विराट को भी एक मैसेज किया था, जिसका अब तक विराट की तरफ से जवाब नहीं दिया जा सका है। हालांकि उन्होंने इस मैसेज को टीम के व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दिया है। वहीं बीसीसीआई ने इन सभी खबरों को गलत करार दिया है।

शास्त्री ने कहा, वैसे तो विराट बैल की तरह है लेकिन...​  

loading...