Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

हार्दिक और राहुल पर तत्काल प्रभाव से लागू हुआ ये फैसला

मुंबई: टीवी पर एक शो के दौरान महिलाओं के खिलाफ दिए गए विवादित बयान को लेकर भारी आलोचनाओं का सामना कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के दो ‘होनहार’ खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के लिए काफी दिनों बाद ही सही, लेकिन एक अच्छी और राहत भरी खबर आई है।

महिलाओं के खिलाफ दिए गए विवादित बयान पर बवाल मचने के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कठोर प्रतिबंध लगा दिए थे, जिसे अब तत्काल प्रभाव से हटा लिया गया है। जिसके बाद अब आने वाले दिनों में दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा भी हो सकते हैं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने मशहूर फिल्मकार करण जौहर के साथ उनके शो ‘कॉफी वीद करण’ में महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था। भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे दो युवा खिलाड़ियो के मन में महिलाओं के प्रति गलत आचरण का मुद्दा सोशल मीडिया पर कई दिनों तर चर्चा में रहा था।

मामले पर बढ़ते विवादों के बीच सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने दोनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगाते हुए इनके बयान से सहमति नहीं जताई थी। जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने अपनी गलती स्विकार करते हुए बिना शर्त माफी मांगी थी। जिसके बाद अब उनके उपर मैच न खेलने का प्रतिबंध हटा लिया गया है।

loading...