Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

कोहली के लिए मुसीबत बने क्रिस गेल !

नई दिल्ली: भारत-वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों के सीरीज के खत्म होने के बाद 9 जुलाई को एक टी20 मैच भी खेला जाएगा। इस मैच में टी20 के खतरनाक खिलाड़ी क्रिस गेल को भी वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया है, जिससे भारतीय कप्तान विराट कोही की चिंताओं में चार चांद लग गए है।

दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला सबीना पार्क में खेला जाएगा। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम के वनडे और टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर आराम दिया गया है। होल्डर की गैर-मौजूदगी में कार्लोस ब्रैथवेट टीम का नेतृत्व करेंगे। जबकि गेल को ओपनर लेंडल सिमंस की जगह पर टीम में चुना गया है।

भारत-वेस्टइंडीज टी20: विंडीज टीम का ऐलान

गेल ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए 2016 टी20 वर्ल्ड कप में बल्लेबाजी की थी, गेल ने कैरेबियाई टीम के लिए सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने 35.32 की औसत और 145.49 के स्ट्राइक रेट के साथ 1519 रन बनाए हैं।

विबंलडन: फेडरर और जोकोविच ने किया कमाल-

आपको बता दें कि अभी तक क्रिस गेल ने कभी भी अपने घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज के लिए टी20 मैच नहीं खेला है, जबकि वह भारत में रहते हुए कई टी20 मैच खेल चुके है, ऐसे में वह भारतीय खिलाड़ियों और उनके खेल को भी अच्छी तरह से जानते है, लिहाजा टी20 मैच में गेल विराट कोहली के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते हैं।

मर्दो के लिए बेहद जरूरी जानकारी, चाह कर भी न करें अनदेखा...

वेस्टइंडीज टीम

कार्लोस ब्रैथवेट-कप्तान, सैमुएल बद्री, रॉन्सफोर्ड बीटन, क्रिस गेल, इवान लुइस, जेसन मोहम्मद, सुनील नारायण, कीरोन पोलार्ड, रोवमेन पोवेल, मार्लोन सैमुएल्स, जेरोम टेलर, चैड्विक वॉलटन, कैसरिक विलियम्स को शामिल किया गया है।

इस बिल्ली की टट्टी से बनती है दुनिया की सबसे महंगी कॉफी

loading...