Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

क्रिस गेल ने फिर मचाया धमाल, बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड

नोएडा : टी20 क्रिकेट के बादशाह खिलाड़ी क्रिस गेल ने एक बार फिर बता दिया है कि वह क्रिकेट के यूनिवर्स बॉस क्यों हैं। इन दिनों ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेल रहे इस बल्लेबाज ने सोमवार को अपनी तूफानी शतक से अपने फैन्स का दिल एक बार फिर जीत लिया। वैनकौवर नाइट के इस लेफ्टहैंडर बल्लेबाज ने 54 बॉल में 122 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें उन्होंने 12 छक्के और 7 चौके लगाए।

गेल की तूफानी पारी के बाद इस मैच में रियल तूफान भी आया, जिसके चलते यह मैच पूरा नहीं हो सका। लेकिन जब तक गेल मैदान पर मौजूद थे तब तक आंधी-तूफान ने भी उनकी पारी में खलल नहीं डाला और जब गेल अपनी पारी खेलकर पवेलियन लौट गए, तो फिर असली आंधी तूफान ने भी मैदान पर दस्तक दी और मैच को पूरा ही नहीं होने दिया।

गेल की इस तूफानी पारी के बदौलत वैनकौवर नाइट ने मॉन्ट्रियल टाइगर्स के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 276 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया। हालांकि खराब मौसम के कारण के कारण मैच की दूसरी पारी नहीं हो सकी और दोनों टीमों को आपस में एक-एक अंक बांटने पड़े।

39 साल के विस्फोटक बल्लेबाज गेल के लिए इस लीग में यह तीसरा मैच था, जिसमें तूफान आ गया। इससे पहले गेल ने दो और मैचों में 12 और 45 रनों की पारी खेली। लेकिन सोमवार को जब गेल क्रीज पर आए तो वह अपने उसी विस्फोटक अंदाज में दिखें, जिसके लिए वे जाने जाते हैं।

loading...