Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

खराब शुरुआत के बाद भी बचा ली भारत की लाज, ऑस्ट्रेलियाई धरती पर ठोका बेजोड़ शकत

एडिलेड: यहां ओवल मैदान पर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चार टेस्ट मैचों के सीरीज के तहत पहले टेस्ट मैच के पहले दिन पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने खेल समाप्त होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 250 रन बना लिए हैं। मैच में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही। एक समय तो ऐसा लग रहा  है जैसे भारतीय टीम के लिए 200 का स्कोर कर पाना भी संभव नहीं है।

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई धरती पर टीम इंडिया के लिए संकट मोचन साबित हुए चेतेश्वर पुजारा ने लड़खड़ाती हुई टीम को भरपूर सहारा दिया और शानदार 123 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने न सिर्फ 200 के आकड़े को पार किया बल्कि टेस्ट मैच के पहले ही दिन टीम को ऑलऑउट होने से भी बचा लिया।

कार वालों के लिए बड़ी राहत, चोरी होने पर भी टेंशन नही- ये है मोदी सरकार का न्या प्लान!

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतनी टीम इंडिया के लिए पुजारा के अलावा, रोहित शर्मा ने 37 और ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन ने 25-25 रन बनाए जबकि मुरली विजय ने 11 और रहाणे ने 13 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान कोहली समेत अन्य किसी भी बल्लेबाज ने 10 रन के आकड़े को भी पार नहीं किया।

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से मिशेल स्टॉर्क, जोस हाजलेवुड, पैट कमिस और नाथन ल्योन ने दो-दो विकेट लिए। इसके आगे का खेल शुक्रवार को खेला जाएंगा। भारतीय टीम की ओर से फिलहाल मोहम्मद शमी 6 रन बना कर मैदान पर है, जबकि उनका साथ देने के लिए आखिरी बल्लेबाज जसप्रित बुमरा बचे हैं।

अभी-अभी: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बच्चों से मिलने के बाद योगी ने लिए ये बड़े फैसले

loading...