Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

मुक्केबाजी का महामुकाबला: रिंग में कितनी देर टिकेगा यह चीनी माल?

मुंबई: आज मुंबई में भारतीय मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह और चीनी मुक्केबाज जुल्फिकार मैमतअली से कदा मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले में विजेंद्र जहाँ अपने अजेय अभियान को बरकरार रखना चाहेंगे। वहीँ दूसरी ओर ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता जुल्फिकार के डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट के रूप में दोहरा खिताब हासिल करने के लिए रिंग में उतरेंगे।

मुंबई की शानदार रात को आज भारत और चीन के बीच बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। यहाँ भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र और चीनी मुक्केबाज जुल्फिकार मेमत अली के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। मुकाबले से पूर्व विजेंदर ने अपने ट्रेनर ली बीयर्ड के साथ मैनचेस्टर में कड़ा अभ्यास किया। विजेंदर ने मुकाबले का पहला टिकट दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को उनके आवास पर जाकर दिया था। इस भारतीय मुक्केबाज ने वजन कराने के बाद कहा कि यह भारत बनाम चीन का मुकाबला है और मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं जानता हूं कि पूरा भारतवर्ष मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं और उम्मीद है कि यह अच्छा मुकाबला होगा और भारत जीतेगा। विजेंद्र ने कहा कि हमारी जीत प्रतिद्वंद्वी के खेल पर निर्भर करेगी। उन्होंने कहा कि वह कैसा खेलेता है मेरी रणनीति इस पर निर्भर करेगी। मैं उसी हिसाब से खुद को ढाल लूं। वहीँ इससे पूर्व विजेंद्र ने कहा था कि चीनी माल ज्यादा देर टिकता नहीं है।  

loading...