Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

इन दो लड़कियों में से कौन है भुवनेश्वर की 'बेटर हाफ'?

नई दिल्ली: आए दिन भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिन टीम के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या की तस्वीरें सोशल साइट पर धमाल मचा रही थी, तस्वीरों में पांड्या कभी परिणिती चोपड़ा के साथ तो कभी किसी और के साथ देखें गए।

जिसके बाद अब जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है, वो न तो कोहली हैं, और न तो पांड्या, ये हैं प्यार के मामले में छुपारुस्तम टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार।  दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड नुपुर नागर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इन 15 सवालों के जवाब के बदले महिला को मिले 1 करोड़

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट किया था, जिसमें वो एक लड़की के साथ थे। लेकिन उस तस्वीर में दिख रही लड़की के चेहरे को भुवनेश्वर ने ब्लर कर रखा था। फैंस को जबाब देते हुए उन्होनें बोला था कि जल्द ही चेहरा सबके सामने होगा।

फैंस से किए गए वादे को निभाते हुए भुवनेश्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड के चेहरे को  दुनिया के सामने पेश किया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अपनी गर्लफ्रेंड का चेहरा दिखाया है। तस्वीर में दिख रही लड़की का नाम नुपुर नागर है। मौजूदा समय में भुवनेश्वर नुपुर को ही डेट कर रहे है।

बिग बॉस11: पहले दिन मचा घमासान- दाउद के दामाद दी धमकी, रोने लगी सपना

आपको बता दें कि तस्वीर वायरल होते ही भुवनेश्वर को उनके फैंस बहुत सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। पोस्ट में भुवनेश्वर ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा कि यह मेरी बेटर हाफ है। जानकारी के लिए बता दें कि भुवनेश्वर ने इसी साल मई में जब डिनर डेट कैप्शन के साथ फोटो डाली थी, तब मीडिया में मिस्ट्री गर्ल को लेकर कई सारे कयास लगाए जा रहे थे।

इस स्टार खिलाड़ी का नाम साउथ फिल्मों की ऐक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार के साथ भी जुड़ा था। उन्हें और अनुस्मृति को इसी साल कई बार मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया था। लेकिन अब भुवनेश्वर ने पोस्ट कर अपने असली हमसफर के चेहरे से पर्दा हटा दिया है, जिसके बाद अब लोगों को इस कुवांरे सितारे की शादी का इंतजार है।

REPORT: ANIRUDH GOPAL

loading...