Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

क्या BCCI हो चुकी है कंगाल?

ऩई दिल्ली:- BCCI को दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड माना जाता है। लेकिन BCCI के पास अपनी वेबसाइट चलाने के पैसे नहीं है। यहीं कारण है कि रविवार को बोर्ड की वेबसाइट खुलने मे नाकाम रही। आपको बता दे कि इंटरनेट पर BCCI की www.bcci.tv नाम की एक वेबसाइट है जिसपर आप कभी भी किसी भी फॉर्मेट का मैच देख सकते है, उनसे जुड़ी खबरें पढ़ सकते है, लेकिन रविवार को वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया था।

जिस जगह से इन वेबसाइट्स को रजिस्टर किया जाता है, वहां पर BCCI की वेबसाइट की बोली लग रही थी और इसपर अबतक 270 डॉलर की बोली लग चूकी है। BCCI ने इस वेबसाइट को 2 फरवीर 2006 से लेकर 2 फरवरी 2018 तक के लिए खरीदी थी। इसके बाद इन्हे डोमेन को रेन्यू करना था, जिसे BCCI नही कर पाई।

गौर करने वाली बात यह है कि, रविवार को ही इंडियन टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ दूसरा वनडे खेल रही थी। और बोर्ड अपने हर सोशल मीडिया पेज पर वेबसाइट के लिंक को शेयर कर रही थी, जहां कोई भी मैच से जुड़ी अपडेट को देख सकता था।

BCCI की इस वेबसाइट पर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी जानकारियां प्राप्त कर सकते है। खिलाड़ियों की फोटो, वीडियो के लिए भी लोग इस वेबसाइट का रुख करते थे लेकिन रविवार से साइट का पेज ही नहीं खुल रहा है।

वहीं खबर सामने आने के बाद BCCI ने फौरन इस वेबसाइट को रेन्यू कर दिया है और अब ये वेबसाइट लोगों के लिए उपलब्ध है।

दुनिया के सबसे शक्तिशाली बोर्ड ने सितंबर में 2.55 बिलियन डॉलर में स्टार स्पोर्ट्स को आईपीएल के मीडिया अधिकार बेचे थे। इसके अलावा बोर्ड को आईसीसी से सर्वाधिक 405 मिलियन डालर राजस्व भी मिलता है।

loading...