Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक
  • एशिया कप: पाकिस्तान को 9 विकेट सो धोकर फाइनल में पहुंचा भारत

बड़ी खबर: शमी के खिलाफ BCCI ने लिया एक्सन, फिक्सिंग के मामले में जेल जाएंगे...

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें अब और भी बढ़ती दिख रही है। पत्नी हसीन जहां द्वारा कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध और मारपीट के साथ मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर में फंसे शमी के खिलाफ अब बीसीसीआई ने भी जांच करने का फैसला किया है।

दरअसल, शमी की पत्नी ने कई तरह के गंभीर मामलों में केस दर्ज कराया है, वहीं उन्होंने खुलासा किया था कि शमी मैच फिक्सिंग में भी शामिल भी किया होगा, क्योंकि इसके संबंध एक पाकिस्तानी महिला से है, जिसने किसी मोहम्मद भाई के हाथों शमी को पैसे भिजवाए थे, आखिर ये पैसे किस बात के लिए दिए गए, इसकी जांच होनी चाहिए।

एयरपोर्ट पर आमिर खान ने किया किरण को ऐसा किस- दंग रह गए सभी लोग...

वहीं अब इस मामले में संज्ञान लेते हुए बीसीसीआई को चलाने के लिए देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए ने मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कराने का निर्देश दिया है। बुधवार सुबह बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट यानी एसीयू के हेड नीरज कुमार को सीओए की ओर से एक ईमेल मिला, जिसके हवाले से मसले में जांच कर सात दिन के अंदर रिपोर्ट पेश करने की बात की गई है।

सवालों के घेरे में BCCI: खिलाड़ियों को होटल में पूरी रात के लिए मिलती है लड़कियां...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएओ प्रमुख विनोद राय का यह ईमेल बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौरही को भेजा गया है। जिसमें लिखा गया है कि शमी की पत्नी ने उनपर गंभीर आरोल लगाए हैं, जिसकी जांच होनी जरूर है। बता दें कि विवादों में फंसे शमी को बीसीसीआई ने अपने कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर पहले ही एक झटका दे चुकी है, ऐसे में अब अगर मैच फिक्सिंग के आरोप में शामी पकड़े जाते हैं तो उनकी क्रिकेट करियर से पूरी जिंदगी भी तबाह हो सकती है।

क्रिकेटर पति के खिलाफ जंग लड़ते-लड़ते टूट चुकी हैं हसीन जहां, ममता बनर्जी से की यह अपील...

loading...