Breaking News
  • अरुण जेटली ने अमेरिका के वित्त मंत्री के समक्ष उठाया H-1B वीजा मुद्दा
  • पासपोर्ट के लिए अब हिंदी में दे सकेंगे ऑनलाइन एप्लिकेशन, सरकार का फैसला
  • नीति आयोग की बैठक में बोले मोदी- GST देश के लिए ऐतिहासिक कदम
  • जम्मू-कश्मीरः फेसबुक पेज पर फर्जी खबरें पोस्ट करने के आरोप में पेज एडमिन गिरफ्तार
  • ब्रिटेन में 38 भारतीयों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के कारण हिरासत में लिया गया
  • MCDelections2017 में करीब 54 प्रतिशत मतदान- चुनाव आयोग

इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टिम ने पिछले दिनो अपने घर में खेले गए न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट और वनडे दोनों सीरीज पर अपना कब्जा जमाया। इसके बाद अब भारतीय टीम कप्तान कोहली के नेतृत्व में इंग्लैंड के साथ अपने घर में ही टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है।

इस टेस्ट सीरीज के किए बुधवार को 15 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की गई है। इस टीम में विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, गौतम गंभीर, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, अमित मिश्रा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जयंत यादव को शामिल किया गया है।

इस टीम में सबसे खास बात हार्दिक पंड्या के लिए है, जिन्हें कुछ मैंच खेलने के बाद ही टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है। ऐसे ही खिलाड़ी है करुण नायर, जयंत यादव जिन पर सब की निगाहें टिकी होगी। इस सीरीज में ईशांत शर्मा कि भी वापसी हुई है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज में 3-0 से हराने के बाद भारत टेस्ट में सबसे पहले स्थान पर है। भारत ने पाकिस्तान से यह स्थान छिन कर अपने नाम किया है। इस सीरीज के तहत भारत और इंग्लैड के बीच 5 टेस्ट मैच खेले जाएंगे ।

loading...