Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

गेंद लगने के दौरान बीच मैदान पर ही गिर पड़ा यह बल्लेबाज, जाना पड़ा अस्पताल, हालत...

नई दिल्ली : बीच मैदान में ही खेल के दौरान अचानक यह बल्लेबाज़ जमीन पर गिर पड़ा। जिसकी प्रमुख वज़ह वह गेंद थी जो इसके हेलमेट के ग्रिल पर लगी थी। जिसके बाद इस बल्लेबाज को चक्कर आने लगा औऱ वह मैदान पर ही गिर पड़ा। यह बल्लेबाज थे इमाम उल हक। जो कि न्यूजीलैंड के विरूद्ध बल्लेबाजी कर रहें थे। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फगर्यूसन की एक तेजी से आती हुई गेंद इमाम उल हक के हेलमेट पर लगी थी। गिरने के बाद इमाम उल हक ने आंखें बंद कर ली , जिससे इनकी हालत काफी चिंताजनक बताई जा रहीं  थी। हालांकि उस समय वे होश में थे, जिस कारण उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा हैं। आपको बता दें कि यह मैच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में चल रहा था।

'अटल' मैदान पर टीम इंडिया की अटल जीत, 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि स्कैन से पता चलता है कि खिलाड़ी को कोई चोट नहीं लगी। जिसके बाद पीसीबी ने ट्वीट किया, ‘इमाम उल हक के सभी स्कैन सही आए हैं। वह टीम से जुड़ेंगे और टीम फिजियो की निगरानी में रहेंगे।’ पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज फखर जमान के अर्धशतक से जीत दर्ज करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर की। शाहीन ने 38 रन देकर चार विकेट चटकाए, जिससे न्यूजीलैंड की टीम 50 ओवर में नौ विकेट पर 209 रन ही बना सकी। पाकिस्तान ने इसके जवाब में जमान की 88 गेंदों में 88 रनों की पारी की बदौलत 40.3 ओवरों में चार विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड की ओर से अनुभवी बल्लेबाज रोस टेलर ने 120 गेंदों में सर्वाधिक नाबाद 86 रन बनाए। उन्होंने हेनरी निकोल्स के साथ पांचवें विकेट के लिए 75 रन जोड़े,  जिन्होंने 63 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली।

भारत के इन दो खिलाड़ियों पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, अल जजीरा का दावा...

पाकिस्तान ने इस वनडे मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराया, लेकिन इस मैच में सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को लगी चोट हावी रही, जिन्हें सिर में गेंद लगने के बाद अस्पताल ले जाना पड़ा। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार 12 एकदिवसीय मैच गंवाने के क्रम को भी तोड़ दिया।

शर्मनाक : छुट्टी देने के नाम पर महिला पुलिसकर्मियों केबिन में बुलाता था DSP, करता था ऐसी गंदी हरकत...

loading...