Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

न्यू जीलैंड आतंकी हमले में बच निकले बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ियो ने बयां किया...

क्राइस्टचर्च: यहां न्यू जीलैंड की दो मस्जिदों में शुक्रवार को हुए भीषण आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या अब 50 के करीब पहुंच चुकी है, जबकि काफी संख्या में लोग घायल भी बताये जा रहे हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिस वक्त मस्जिद में हमला हुआ उस समय वहां बांग्लादेश की क्रिकेट टीम भी मौजूद थी।

हालांकि सभी खिलाड़ी समय रहते बच निकलने में कामयाब रहे, लेकिन उनके मन में अब खौफ घर किए हैं। हमले के बाद बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उस खौफ के मंजर को बयां किया है। मौत के पास से देखने वाले खिलाड़ी सोशल मीडिया पर दुआ मांग रहे हैं, और लोगों से भी दुआ करने की अपील कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड: दो मस्जिदों पर भयंकर आतंकी हमले पर बयान देते हुए रोने लगीं PM…

सोशल मीडिया पर किए एक ट्वीट करते हुए इकबाल  ने लिखा, ‘सक्रिय हमलावरों से पूरी टीम को बचा लिया गया। यह बहुत डरावना रहा और हमारे लिए दुआएं करते रहिए।’ वहीं टीम के कप्तान मुशफिकुर रहीम ने ट्वीट किया, ‘अल्हम्दुलिल्लाह अल्लाह ने आज क्राइस्टचर्च के मस्जिद में हुई गोलीबारी के दौरान हमें बचा लिया...हम बहुत भाग्यशाली हैं।”

source

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “हम फिर से ऐसी घटना होते नहीं देखना चाहते...हमारे लिए दुआ करें।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम इन दिनों न्यू जीलैंड दौरे पर हैं, जहां दोनों टीमों के बीत शनिवार को टेस्ट सीरीज के तहत आखिरी मैच शुरू होने वाला था, लेकिन अब इस भीषण हमले के काराण टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है।

न्यूजीलैंड: मस्जिद में कत्लेआम का आतंकियों ने किया LIVE टेलीकास्ट

loading...