Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

एशिया कप: फिर पीटा पाकिस्तान, अब फाइनल में इस टीम से भिड़ेगा भारत

अबु धाबी: एशिया कप 2018 के तहत खेले गए अहम मुकाबले में बीती रात बांग्लादेश की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को हरा दिया और इस प्रतिष्ठित श्रृंखला के फाइनल में प्रवेश कर लिया। जिसके बाद अब एशिया कप 2018 का फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा।

वहीं अगर आप बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच हुए इस अहम मुकाबले की बात करते हैं कि एक ओर बांग्लादेश ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया जबकि इधर पाकिस्तानी टीम दोनों ही क्षेत्रों में अपने प्रदर्शन को गिराती रही, जिसका परिणाम हुआ पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के अंतिम मुकाबले में 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इस क्रम में बांग्लादेश के लिए  मुश्फीकुर रहीम ने 99 और मोहम्मद मिथुन ने 60 रन की संघर्षपूर्ण लेकिन शानदार पारी खेली और विरोधियों के सामने 240 रनों का लक्ष्य रखा। वहीं बांग्लादेश के गेंदबाजों ने इस साधरण स्कोर को भी पाकिस्तान के लिए पहाड़ जैसा बना दिया और पूरी पाकिस्तानी टीम 50 ओवर खेलने के बाद महज 202 रन पर ही ढेर हो गई।

शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को खेले गए इस मैच में जीत दर्ज कर बांग्लादेश तीसरी बार फाइनल में पहुंची है। इससे पहले साल 2012 और 2016 में भी बांग्लादेश की टीम एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई थी। जिसके बाद तीसरी बार फाइनल में पहुंचे बांग्लादेश का सामना शुक्रवार को भारत से होगा।

धोनी से पूछा गया सवाल, जवाब मं कहा ‘मुझे जुर्माना भरना है क्या’

IND VS AFG : धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया को नहीं मिल सकी जीत तो इस …

इंडियन पत्रकार ने विदेशी खिलाड़ी को शादी के लिए किया प्रपोज, फिर क्या …

 

loading...